बारां में बिजली सप्लाई ठप, गुस्साए लोगों ने फोर्ट के सामने मुख्य सड़क को किया जाम, नारेबाजी
Advertisement

बारां में बिजली सप्लाई ठप, गुस्साए लोगों ने फोर्ट के सामने मुख्य सड़क को किया जाम, नारेबाजी

Baran news: बारां शहर में बिगड़ी बिजली व्यवस्था को लेकर लोगों में जमकर आक्रोश है , शहर के कई इलाके बीती रात अंधेरे में डूबे रहे, जहां दोपहर तक बिजली सुचारू नहीं होने से लोगों का आक्रोश फूट पड़ा .

 

बारां में बिजली सप्लाई ठप, गुस्साए लोगों ने फोर्ट के सामने मुख्य सड़क को किया जाम, नारेबाजी

Baran: बारां शहर में बिगड़ी बिजली व्यवस्था को लेकर लोगों में जमकर आक्रोश है , शहर के कई इलाके बीती रात अंधेरे में डूबे रहे, जहां दोपहर तक बिजली सुचारू नहीं होने से लोगों का आक्रोश फूट पड़ा . लोगों ने शहर का मुख्य बाबजी नगर सड़क जाम कर दिया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की .

बीती रात से नहीं आ रही थी बिजली

बारां शहर में लंबे समय से हो रही बिजली की आंख मिचौली लगातार जारी है. शहर के अधिकांश कॉलोनियों में अघोषित बिजली कटौती और बार-बार ट्रिपिंग के चलते लोग खासे परेशान हो चले हैं . बीती रात भी शहर के नाकोड़ा, बाबजीजी नगर, रिद्धिका कॉलोनी सहित कई इलाकों में बिजली आपूर्ति गड़बड़ा गई. रात भर यह कॉलोनियां अंधेरे में डूबी रही , सुबह तक भी इन कॉलोनियों में बिजली ना पहुंचने के चलते लोग भीषण गर्मी में परेशान होते रहे , साथ ही बिजली न मिलने से लोगों के घरों में पानी तक नहीं भरने में आया. 

बिजली आपूर्ति ना होने पर नारेबाजी 

ऐसे में आक्रोशित स्थनीय लोगों ने यहां के स्थानीय वार्ड पार्षद योगेश गौतम के नेतृत्व में शहर के बाबजी नगर स्तिथ जानकी फोर्ट के सामने मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया . लोगों ने बिगड़ी बिजली आपूर्ति व्यवस्था को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी जाम हटाने मौके पर पहुँची. जहाँ पुलिस को भी लोगों का विरोध झेलना पड़ा . स्थानीय पार्षद योगेश गौतम का कहना है कि बीते कई महीनों से बारां शहर में बिजली आपूर्ति व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है , शिकायत करने के कई घंटों तक भी बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा बिजली आपूर्ति सुचारू नहीं की जा रही है .

ये भी पढ़ें...मुझे सभी कुंवारों की लिस्ट दो, मैं सब की शादी करवा दूंगा- किरोड़ी लाल मीणा

Trending news