Chhabra : हाईटेंशन लाइन से मेटाडोर में दौड़ा करंट, हाट बाजार में हुआ हादसा
Advertisement

Chhabra : हाईटेंशन लाइन से मेटाडोर में दौड़ा करंट, हाट बाजार में हुआ हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जहां बिजली की लाइन गुजर रही थी, उसी के नीचे मेटाडोर खड़ी हुई थी

Chhabra : हाईटेंशन लाइन से मेटाडोर में दौड़ा करंट, हाट बाजार में हुआ हादसा

Chhabra : राजस्थान के बारां जिले के हरनावदाशाहजी कस्बे में बुधवार को मेटाडोर से पशु बेचने के लिए आए तीन पशुपालक हाईटेंशन बिजली लाइन की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गए. घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया है.

पिछले दिनों बारिश के चलते मेला मैदान के पास लगने वाले हाट बाजार को, नए बस स्टैंड के पास, ग्राउंउ में शिफ्ट कर दिया गया है. बुधवार सुबह यहां आसपास के गांव से पशुपालक बड़ी संख्या में यहां पहुंचे थे. इसी दौरान एक मेटाडोर में दो भैंसे लेकर पहुंचे टोडाखेड़ा निवासी 3 पशुपालक करंट की चपेट में आ गए.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जहां बिजली की लाइन गुजर रही थी, उसी के नीचे मेटाडोर खड़ी हुई थी. मेटाडोर में बैठे व्यक्ति जैसे ही उतरने लगे, तो हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आने से करंट लगा. इसके बाद पूरी गाड़ी में करंट दौड़ गया. इससे वे तीनों गंभीर रूप से झुलस गए.

सूचना पर 108 एंबुलेंस के कंपाउंडर दुर्गालाल लोधा और ड्राइवर दुलीचंद बैरागी ने बताया कि करंट की चपेट में आने से मेटाडोर सवार टोडा खेड़ा निवासी रामसिंह  पुत्र प्रभुलाल, जमना लाल  पुत्र धोलीलाल और इंद्र सिंह  गंभीर रूप से झुलस गए. घटना के बाद बिजली का तार टूट गया और आपूर्ति बंद हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

रिपोर्टर- राम मेहता

बारां की खबरों के लिए क्लिक करें

अन्य खबरें

प्रेमिका के बालिग होने का भी इंतजार नहीं कर सका प्यार में पागल प्रेमी, कर दिया ये कांड

Trending news