छबड़ा: शिक्षक के तबादले पर छात्रों का विरोध, स्कूल गेट पर जड़ा ताला
Advertisement

छबड़ा: शिक्षक के तबादले पर छात्रों का विरोध, स्कूल गेट पर जड़ा ताला

छीपाबडौद के देवरीजोध गांव में राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल के एक टीचर का ट्रांसफर होने और शिक्षकों की कमी से नाराज स्टूडेंट्स ने स्कूल गेट पर शुक्रवार दोपहर को ताला लगा दिया. 

छबड़ा: शिक्षक के तबादले पर छात्रों का विरोध, स्कूल गेट पर जड़ा ताला

Chhabra: बारां के छीपाबडौद के देवरीजोध गांव में राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल के एक टीचर का ट्रांसफर होने और शिक्षकों की कमी से नाराज स्टूडेंट्स ने स्कूल गेट पर शुक्रवार दोपहर को ताला लगा दिया और रोड़ जाम कर दिया.

इस दौरान स्टूडेंट्स ने शिक्षा विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. देवरीजोध राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल के टीचर सतीश मालव का ट्रांसफर होने के बाद से ही स्टूडेंट्स आक्रोशित हो गए. स्टूडेंट्स का कहना है कि स्कूल में पहले से ही स्टाफ कम है. ऐसे में हमारी पढ़ाई नहीं हो पा रही है.

छात्रों ने कहा कि शिक्षक सतीश मालव को वापस देवरीजोध स्कूल में लगाया जाए ताकि उनकी शिक्षा व्यवस्था सुचारू चल सकें. मौके पर पहुंचे मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी प्रेम सिंह मीणा और भगवत किशोर नामदेव ने बताया कि शिक्षक के ट्रांसफर का मामला है, जो राज्य सरकार ने किया है. उनकी जगह दूसरा शिक्षक यहां पर लगा दिया है. 

वहीं, बाकी जो भी विद्यार्थियों की समस्या है, उनका समाधान कर दिया गया है. देवरीजोध सरपंच प्रतिनिधि टीकम चंद गावरिया, वार्ड पंच उपेन्द्र धाकड़ ने छात्र-छात्राओं से समझाइश कर रोड जाम को हटवाया. इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण और पुलिसकर्मी मौजूद रहे. 

Reporter- Ram Mehta 

यह भी पढ़ेंः क्या आज ही बजेगी अतहर आमिर और महरीन के निकाह की शहनाई, वायरल हो रहा यह शानदार वीडियो

Trending news