छबड़ा : बरसाती नाले में बहा युवक, शव पुलिया से 4 किलोमीटर दूर मिला
Advertisement

छबड़ा : बरसाती नाले में बहा युवक, शव पुलिया से 4 किलोमीटर दूर मिला

युवक को बहता देख स्थानीय ग्रामीणों और अन्य लोगों ने शोर मचाया, लेकिन बहाव तेज होने के कारण कोई उसे निकालने की हिम्मत नहीं कर सका.ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिसकर्मी भी तेज बहाव के कारण बेबस खड़ी रही. देर शाम तक युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया था.

छबड़ा : बरसाती नाले में बहा युवक, शव पुलिया से 4 किलोमीटर दूर मिला

Chhabra: बारां जिले के सारथल में बरसात में भरे नाले में बहे युवक का शव एसडीआरएफ की टीम ने बरामद कर लिया. युवक का शव घटनास्थल से करीब 4 किलोमीटर दूर मिला. स्थानीय पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया.

बेबस खड़ी देखती रही पुलिस 
एसडीआरएफ टीम के प्रभारी मोरपाल मीना ने बताया कि सारथल कस्बे के मेला मैदान स्थित हलवाई की गुमटी लगाने वाले शिवराज प्रजापति दुकान से घर लौट रहा था. इस दौरान कस्बे के बीच स्थित नाले की पुलिया पार करते समय युवक तेज बहाव में बह गया. युवक को बहता देख स्थानीय ग्रामीणों और अन्य लोगों ने शोर मचाया, लेकिन बहाव तेज होने के कारण कोई उसे निकालने की हिम्मत नहीं कर सका.ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिसकर्मी भी तेज बहाव के कारण बेबस खड़ी रही. देर शाम तक युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया था.

यह भी पढ़ें : छबड़ा में असंतुलित होकर पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, नीचे दबने से एक की मौत, तीन घायल

प्रशासन की सूचना पर बीते गुरुवार को सुबह एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और युवक की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया. काफी मशक्कत और सर्चिंग के बाद टीम ने गुरुवार शाम को घटनास्थल से करीब 4 किमी दूर युवक का शव रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया. 

पहले भी हो चुके है हादसे
ग्रामीणों का कहना है कि बरसाती नाले पर रेलिंग होती तो युवक बच जाता. साथ ही बताया कि कस्बे के बीच बरसाती नाले पर बिना रेलिंग की पुलिया बनी हुई है. कस्बे में गढ़ वाली पुलिया और काल भैरूजी की पुलिया से रोजाना ग्रामीण और स्कूली बच्चे बड़ी संख्या में गुजरते है. पिछले सालों में मानसून के दौरान दो सवारी जीप बहने और पैदल गुजरते समय 6 से ज्यादा लोग बह चुके है, लेकिन प्रशासन ने न तो इन पुलिया की मरम्मत कराई है और न ही सुरक्षा रेलिंग लगाई है.

Reporter: Ram Mehta

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news