Baran News: ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा,आरोपी निकला नाना-नानी का हत्यारा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1835879

Baran News: ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा,आरोपी निकला नाना-नानी का हत्यारा

Baran News: बारां कोतवाली थानाक्षेत्र के मंडोला गांव में चार दिन पूर्व हुए बुजुर्ग दंपति के डबल मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है.मामले को लेकर एसपी राजकुमार चौधरी ने प्रेस कांफ्रेंस कर वारदात का खुलासा किया.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Baran News: ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा,मंडोला गांव में हुए दंपती का ब्लाइंड मर्डर की वारदात के बाद हड़कंप मचा हुआ था.मामले में मृतक दंपति के बड़ी बेटी का लड़का (दोहिता) ही नाना-नानी का हत्यारा निकला है. प्रारंभिक जांच में सामने आया कि युवक ने जमीन और पैसे के लालच में आकर अपने नाना नानी की रात को सोते समय हत्या कर दी.

देवेंद्र राठौर ही दंपति का हत्यारा निकला

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि मंडोला निवासी रामकल्याण राठौर (85) व उनकी पत्नी लटूर बाई(75) की 4 दिन पूर्व रात को सोते समय किसी ने हत्या कर दी थी. पुलिस ने मृतक के पुत्र की रिपोर्ट पर अज्ञात जने के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. मामले के खुलासे के लिए विशेष टीमें गठित की.तकनीकी अनुसंधान एवं साइबर टीम की मदद से कई साक्ष्य जुटाए.पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी दोहिते को गिरफ्तार कर लिया है.मृतक दंपति की बड़ी बेटी का लड़का सिमलिया निवासी देवेंद्र राठौर ही दंपति का हत्यारा निकला है.

जमीन में हिस्सा देने से साफ मना कर दिया था

कोतवाली सीआई राजेश खटाना ने बताया कि मृतक दंपती की बड़ी बेटी का बेटा देवेंद्र उसके नाना से जमीन में हिस्सा देने और पैसे देने की मांग करता था. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके पिता की कुछ साल पहले मृत्यु हो चुकी है. उनकी पारिवारिक स्थिति काफी खराब है,ऐसे में नाना ने मदद मांगते थे. लेकिन उसके नाना ने उन्हें पैसे और जमीन में हिस्सा देने से साफ मना कर दिया था.

अंजाम देने का प्लान बनाया

साथ ही उन्हें घर आने से भी मना कर दिया था, जिससे वह नाराज था. ऐसे में उसने नाना नानी की हत्या की वारदात को अंजाम देने का प्लान बनाया.इसके लिए वह 16 अगस्त रात को मंडोला में नाना के घर पर आया था, जहां उसने बुजुर्ग को सोने के बाद देर रात को बुजुर्ग नाना नानी की हत्या कई वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी देवेंद्र राठौर को कोटा से गिरफ्तार कर लिया है.

विशेष टीम में ये रहे शामिल 

कार्रवाई के दौरान विशेष टीम में कोतवाली सीआई राजेश खटाना, एएसआई भरत सिंह, डीएसटी एएसआई भरत सिंह,हेड कांस्टेबल प्रवीण कुमार,दिलीप सिंह, जसवन्त सिंह, कृष्णमूरारी, जितेंद्र सिंह, हेमराज, लक्ष्मण सिंह, विरेंद्र सिंह आदि शामिल रहे. मामले के अज्ञात आरोपी को ट्रैसआउट व गिरफ्तार करवाने में साइबर सेल प्रभारी सत्येंद्र सिंह की विशेष भूमिका रही है.

ये भी पढ़ें- Alwar News: खाटू धाम की पदयात्रा पर असामाजिक तत्वों किया हमला,हिंदू संगठन ने किया घेराव

 

Trending news