Baran News: पति के सामने बीवी को जबरन उठा ले गए मायकेवाले, फिर हत्या कर तुरंत लगा दी आग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2322212

Baran News: पति के सामने बीवी को जबरन उठा ले गए मायकेवाले, फिर हत्या कर तुरंत लगा दी आग

Baran News: राजस्थान में बारां जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है . जिले के हरनावदाशाहजी थाना क्षेत्र के एक बैंक से विवाहिता को उसी के परिजन उठाकर ले गए, उसके बाद उसी के परिजनों ने उसकी हत्या कर दी और उसके शव को आग लगा दी. इस मामले में बारां पुलिस का शर्मनाक चेहरा भी सामने आया है. 

baran news - zee rajasthan

Baran News: बारां जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है . जिले के हरनावदाशाहजी थाना क्षेत्र के एक बैंक से विवाहिता को उसी के परिजन उठाकर ले गए, उसके बाद उसी के परिजनों ने उसकी हत्या कर दी और उसके शव को आग लगा दी. इस मामले में बारां पुलिस का शर्मनाक चेहरा भी सामने आया है. मृतका का पति थाने में जाकर इस घटना की रिपोर्ट देने के लिए गिड़गिड़ाता रहा लेकिन थाने वालों ने उसे थाने से बाहर भगा दिया. जब लड़की की हत्या की बात लड़के ने डीएसपी को बताई तब जाकर पुलिस हरकत में आई.

दरअसल झालावाड़ जिले के जावर थाना क्षेत्र की रहने वाली 20 वर्षीय शिमला कुशवाहा ने करीब 1 वर्ष पूर्व अपने गांव के ही रहने वाले रवि भील से अपने परिजनों की मर्जी के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह किया था. प्रेम विवाह के बाद से यह जोड़ा घर वालों से दूर अलग-अलग जगह बदल कर रह रहे थे. इन दिनों यह जोड़ा मध्यप्रदेश में रह रहा था. गुरुवार को यह दोनों हरनावदाशाहजी बैंक में से रुपए निकलवाने आये थे, जिसकी सूचना लड़की के परिजनों को लग गई, जिसके बाद बैंक में पहुंचे परिजन विवाहिता को जबरन अपने साथ उठाकर ले गए. 

इस दौरान उसका प्रेमी पति मौके से भागने में सफल हो गया, जिसके बाद लड़के ने हरनावदाशाहजी थाने में पहुंच घटना की सूचना दी लेकिन लड़के की पुलिस ने एक नहीं सुनी और उसे वहाँ से जाने को कह दिया. घटना के करीब 4 घंटे बाद जब लड़के ने वहां आये, डीएसपी को लड़की की हत्या की खबर बताई तो पुलिस हरकत में आई. फिर बारां पुलिस की सूचना पर झालावाड़ जिले के जावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव के अंतिम संस्कार को रुकवाया, इस दौरान लड़की का शव करीब अस्सी प्रतिशत तक जल गया.

लड़की की हत्या और शव को जलाने की सूचना पाकर बारां पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी और झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर दोनों ही घटना स्थल जावर के शमशान घाट पर पहुंच गए, जहां पुलिस के पहुंचने की सूचना पर परिजन भी मौके से फरार हो गए. फिलहाल एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर स्थिति का मौका मुआयना करवाया जा रहा है. इसी बीच विवाहिता को अगवा करने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि युवती को किस तरह उसके पिता समेत चार परिजन जबरन बैंक से उठाकर अपने साथ ले जा रहे हैं. 

प्रारंभिक रूप से घटना में पता चला कि पता चला है कि लड़की का बारां जिले में ही कहीं हत्या कर दी गई. जब लड़की मर गई तो उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए जावर के शमशान घाट ले जाया गया. फिलहाल बताया जा रहा है कि लड़की के शव को बारां लाया जाएगा, जहां सुबह मेडिकल बोर्ड से उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा .

Trending news