Baran News: बारां के छबड़ा में किसानों का हल्ला बोल, महापड़ाव में फूटा गुस्सा
Advertisement

Baran News: बारां के छबड़ा में किसानों का हल्ला बोल, महापड़ाव में फूटा गुस्सा

Baran News: बारां में किसानों ने मांगों को लेकर आंदोलन किया है.प्रदर्शन के दौरान किसानों का आक्रोश फूट गया. किसानों की अधिकारियों के माध्यम से सुनवाई नहीं होने पर कोटा-बारां रोड पर जाम लगा दिया.

 

Baran News: बारां के छबड़ा में किसानों का हल्ला बोल, महापड़ाव में फूटा गुस्सा

Baran News: बारां में किसानों की मांगों को लेकर छबड़ा में मांग को लेकर किसानों ने आंदोलन किया है.छबड़ा में किसान अपनी मांगों को लेकर सचिन पायलट के समर्थक कांग्रेस नेता नरेश मीणा और सरपंच धर्मा धाकड़ के नेतृत्व में एक दिवसीय छबड़ा में महापड़ाव किया गया. जिसकों लेकर हजारों की सख्यां में किसानों ने उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के बाहर कूच किया. क्या इस विरोध प्रदर्शन के बाद किसानों की मांगों को पूरा किया जाएगा. सरकार ध्यान देगी इसमें?

लेकिन उपखण्ड अधिकारी के बरताव से नाराज किसानों ने दोपहर बाद कोटा- बारां रोड पर जाम लगा दिया दो घंटें अधिकारियों व्दारा सुनवाई नहीं होने पर किसानों ने अर्धनग्न होकर सचिन पायलट के समर्थक कांग्रेस नेता नरेश मीणा ओर सरपंच धर्मा धाकड़ के नेतृत्व में शाम को छबड़ा रेलवे ट्रैक पर कूच दिया. फिर पटरी पर बैठकर कोटा- भोपाल मार्ग को बंदकर दिया.

 प्रशासन के रवैया से किसानों में जमकर नारेबाजी कर भारी आक्रोश जताया है, इस दौरान हजारों किसान मांगें पूरी नहीं होने तक ट्रैक जाम रखकर आन्दोलन की चेतावनी दे रहें हैं, आधा घंटें जाम रखनें के बाद उपखण्ड अधिकारी के माफी मांगने के बाद किसान टेक से हटें इस दौरान भारी सख्यां में पुलिस बल तैनात रहा.

ये भी पढ़ें- Janmashtami 2023: उदयपुर में किस रूप में विराजमान हैं श्रीकृष्ण, जानिए इन धामों से जुड़ी पौराणिक कथा

 

 

Trending news