बारांः अंता में बिजली कर्मचारियों से मारपीट, बकाया बिजली के बिलों की कर रहे थे वसूली
Advertisement

बारांः अंता में बिजली कर्मचारियों से मारपीट, बकाया बिजली के बिलों की कर रहे थे वसूली

Baran: राजस्थान के बारां के अंता से बिजली कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. जहां ग्रामीणों ने बिजली के बिल की वसूली करने पर कर्मचारियों के साथ मारपीट की है. इस दौरान कर्मचारी घायल हो गए हैं. आखिर क्यों? इस मामले को लेकर कर्मचारियों में आक्रोश व्याप्त है. 

 

बारांः अंता में बिजली कर्मचारियों से मारपीट, बकाया बिजली के बिलों की कर रहे थे वसूली

Baran: बारां के अंता के टारडा गांव में बकाया बिलों की वसूली करने गए बिजली कर्मचारियों के साथ में ग्रामीणों द्वारा मारपीट कर दी गई. जिसमे एक ''कर्मचारी को सिर पर और अन्य जगहों पर चोट आईं इसको लेकर बिजली कर्मचारियों और अधिकारियों ने अंता थाने में पहुंचकर नामजद और 8 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ परिवाद दिया. मामले को लेकर अंतापुलिस ने घायल कर्मचारी का मेडिकल करवाकर अंता पुलिस जांच में जुट गई.

घायल कर्मचारी ने रामहेत सुमन ने बताया कि मैं और मेरे साथी अमरलाल छन्दक के साथ टारड़ा में बकाया बिलों की वसूली करने गए थे. अमर लाल गुर्जर, मोती लाल गुर्जर, अरविंद गुर्जर सहित इनके परिजनों द्वारा बिजली का बिल बकाया नहीं देकर हमारे साथ में मारपीट कर दी. जिससे मेरे सिर में चोट आई है. साथ ही दूसरे कर्मचारी के साथ जातिसूचक शब्दों के साथ गाली गलौज की.

इस दौरान आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सहायक अभियंता के नेतृत्व में विद्युत कर्मचारी अंता थाने में पहुंचे. जहां कर्मचारियों द्वारा नारेबाजी की गई. साथ ही विद्युत कर्मचारी के साथ में मारपीट करने वालों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की गई. सहायक अभियंता नवीन शर्मा ने बताया कि वर्तमान समय में विद्युत बिलों के बकाया राशि को जमा कराने का अभियान विभाग द्वारा चलाया जा रहा है. इस तरह से विद्युत कर्मचारियों के साथ में मारपीट होती रही तो विद्युत कर्मचारी भयभीत और हताश हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- आंख नहीं है फिर भी अलवर की लाडो रेखा ने जीते तीन गोल्ड मेडल, पिता मजदूर हैं और मां लकड़ी के छबड़े बनाकर करती है गुजारा

 

Trending news