Baran News: जिला प्रमुख ने ईश्वरपुरा में की जनसुनवाई, कई समस्याओं का कराया समाधान
Advertisement

Baran News: जिला प्रमुख ने ईश्वरपुरा में की जनसुनवाई, कई समस्याओं का कराया समाधान

राजस्थान में बारां में जिला प्रमुख आपके द्वार कार्यक्रम के तहत जिला प्रमुख उर्मिला जैन भाया ने बुधवार को पंचायत समिति मांगरोल की ग्राम पंचायत ईश्वरपुरा का निरीक्षण एवं जनसुनवाई कर आमजन की विभिन्न समस्याओं का निराकरण किया. 

Baran News: जिला प्रमुख ने ईश्वरपुरा में की जनसुनवाई, कई समस्याओं का कराया समाधान

Baran News: बारां में जिला प्रमुख आपके द्वार कार्यक्रम के तहत जिला प्रमुख उर्मिला जैन भाया ने बुधवार को पंचायत समिति मांगरोल की ग्राम पंचायत ईश्वरपुरा का निरीक्षण एवं जनसुनवाई कर आमजन की विभिन्न समस्याओं का निराकरण किया. 

इस मौके पर कई लोककल्याणकारी योजनाओं के आवेदन पत्र तैयार करवाए गए. इस दौरान ग्रामवासियों, जनप्रतिनिधियों, नागर समाज एवं सहकारी समिति पदाधिकारियों ने उर्मिला जैन भाया का सम्मान किया.

यह भी पढे़ं- लौंग के साथ जलाएं सिर्फ एक चीज, हर परेशानी से मिलेगा छुटकारा

जिला प्रमुख भाया ने कहा कि आमजन को अपनी छोटी-छोटी समस्याओं के लिए जिला मुख्यालय पर आना पड़ता था तथा कई ऐसी समस्याएं होती है, जिनका ग्राम पंचायत मुख्यालय पर ही निराकरण संभव हो सकता है. इसी को लेकर उन्होंने ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर जिला प्रमुख आपके द्वार कार्यक्रम की शुरुआत की गई है. इन जन सुनवाई कार्यक्रम के दौरान स्थानीय स्तर पर ही काफी समस्याओं का समाधान अधिकारियों के माध्यम से करवाया जा रहा है.

वहीं, जिला प्रमुख उर्मिला जैन भाया ने रामगढ़ मे 2 करोड़ की लागत से बनने वाले पीएचसी भवन का शिलान्यास भी किया. जिला प्रमुख ने ग्राम पंचायत ईश्वरपुरा में आयोजित जन सुनवाई के दौरान सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए कई योजनाओं के आवेदन पत्र तैयार करवाए गए. गर्भवती महिलाओं की गोद भरवाई की रस्म पूर्ण करवाई. आवासों के पट्टे तथा मनरेगा के जॉबकार्ड वितरित किए गए. 

ये लोग रहे मौजूद
जन सुनवाई कार्यक्रम में कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामचरण मीणा भटवाडा, पूर्व पीसीसी सदस्य हंसराज मीणा उदपुरिया, ब्लॉक अध्यक्ष मांगरोल मनोज नागर रिझिंया सहित ब्लॉक स्तरीय विभिन्न विभागों के अधिकारी, कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण उपस्थित रहे.

Reporter- Ram Mehta

Trending news