बारां में नगर परिषद के दस्ते व पुलिस ने रुकवाया मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1760520

बारां में नगर परिषद के दस्ते व पुलिस ने रुकवाया मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम

राजस्थान के बारां में नगर परिषद के दस्ते व पुलिस ने हनुमान जी की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम रुकवाया, जिस पर लोगों ने विरोध जताया. इस पुलिस को वापस लौटना पड़ा. 

 

बारां में नगर परिषद के दस्ते व पुलिस ने रुकवाया मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम

Baran News: राजस्थान के बारां में नगर परिषद के दस्ते व पुलिस ने मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम रुकवाया. वहीं, आक्रोशित लोगों ने विरोध जताया. शहर की कृष्णा नगर में हनुमान जी की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम में हो रहा था. 

बारां शहर के कोटा रोड स्थित कृष्णा नगर में पार्क में हो रही हनुमान जी के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम नगर परिषद के अतिक्रमण दस्ते को पुलिस के द्वारा रोकने का प्रयास किया गया. इस पर लोगों के विरोध के बाद अतिक्रमण दस्ते को बैरंग वापस लौटना पड़ा. वहीं, लोगों ने राजनीतिक षड्यंत्र का आरोप लगाया. 

यह भी पढ़ेंः आज कैबिनेट में नए जिलों की हो सकती है घोषणा, सभी मंत्रियों को मौजूद रहने के निर्देश

लोगों ने जताया विरोध
भाजपा युवा नेता प्रशांत विजयवर्गीय ने बताया कि यहां कृष्णा नगर में हनुमान जी के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम चल रहा था. यहां पर पूर्व में कोई मंदिर नहीं था, जिसे लेकर नगर परिषद का दस्ता व पुलिस आई और कार्यक्रम को रुकवाने का प्रयास किया, लेकिन मगर लोगों ने विरोध जताया. 

वापस लौटी पुलिस  
विरोध के बाद नगर परिषद का दस्ता व पुलिस बैरंग लौट गई. कॉलोनी वासियों ने बताया कि इस मामले में कहीं ना कहीं स्थानीय मंत्री के द्वारा राजनीतिक की जा रही है, जो की ठीक नहीं है.

यह भी पढ़ेंः 8 जुलाई को फिर राजस्थान आ रहे पीएम मोदी, 5 जिलों के लोगों के लिए बड़ी सौगात

आंदोलन की चेतावनी 
लोगों ने कहा कि हमारी कॉलोनी में कोई मंदिर नहीं है और फिलहाल तो अतिक्रमण दस्ता चला गया है, लेकिन भविष्य में दोबारा अगर मंदिर हटवाने का प्रयास किया तो आंदोलन किया जाएगा. 

Trending news