Baran News: 2 हजार रुपये के लिए घर में घुसकर धारदार हथियारों से हमला, 1 की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1441960

Baran News: 2 हजार रुपये के लिए घर में घुसकर धारदार हथियारों से हमला, 1 की मौत

राजस्थान के बारां शहर में सोमवार देर रात को चौमुखा क्षेत्र में 2 हजार रुपये के लेनदेन को लेकर एक गुट ने दुसरे गुट पर घर में घुस कर चाकू और तलवार से हमला कर दिया. वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. 

Baran News: 2 हजार रुपये के लिए घर में घुसकर धारदार हथियारों से हमला, 1 की मौत

Baran News: बारां शहर में सोमवार देर रात को चौमुखा क्षेत्र में 2 हजार रुपये के लेनदेन को लेकर एक गुट ने दुसरे गुट पर घर में घुस कर चाकू और तलवार से हमला कर दिया. वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. 

हमले में एक लोग की मौत हो गई. वहीं, 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद सभी को गंभीर अवस्था में कोटा रेफर कर दिया. जहां एक युवक नन्नू की उपचार के दौरान मौत हो गई.

यह भी पढे़ं- OBC आरक्षण मुद्दे को लेकर CM से आर-पार की लड़ाई में मंत्री हरीश चौधरी, बोले- हर सीमा को लाघूंगा

घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. घटना का पता चलने पर बड़ी संख्या में लोग जिला अस्पताल पहुंचे. पिछले दिनों से शहर में लगातार चाकूबाजी की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही हैं. शहर में 2 दिन में चाकूबाजी की यह दूसरी वारदात है.

कोतवाली एएसआई मोहनलाल यादव ने बताया कि मालादेवी मोहल्ले में घटना हुई है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों के पर्चा बयान लिए. बयान में घायल कुलदीप पाठक ने बताया कि वह उसके दोस्तों रवि पाठक, नन्नू, संदीप शर्मा, देवा गुर्जर और 7–8 के साथ घर पर बैठा था. तभी विराट चौहान, सम्राट, विक्रम चौहान, ऋतिक, तन्नू सेन, अफजल ड्राइवर समेत 2–3 अन्य घर पर आए और गेट खटखटाया. इसके बाद वह घर में दाखिल हुए और सभी पर तलवार और चाकू से हमला कर दिया.

2 हजार रुपये के लिए हुआ झगड़ा
कोतवाली एएसआई मोहन यादव ने बताया मामले में रवि पाठक, कुलदीप पाठक, विश्वेंद्र, रोहित उर्फ बिट्टू, निखिल उर्फ बिट्टू ओर नन्नू गंभीर रूप से घायल हुए है, जिन्हें कोटा रेफर कर दिया. 2 हजार रुपये के लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ है. यह सभी आपस में दोस्त बताये हैं.

यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था

कोतवाली सीआई मांगेलाल यादव ने बताया कि दोनों गुटों में 2 हजार रुपये के लेनदेन का विवाद सामने आया है, जिसमें नन्नू की मौत हो गई. वहीं, 5 लोग घायल है, जिनका उपचार चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Ram Mehta

Trending news