Baran News: नाबालिग को आत्महत्या के लिए उकसाने के केस में आरोपी अरेस्ट
Advertisement

Baran News: नाबालिग को आत्महत्या के लिए उकसाने के केस में आरोपी अरेस्ट

राजस्थान में बारां के छबड़ा पुलिस ने पिछले दिनों रेलवे ट्रैक में संदिग्धावस्था में मिले नाबालिग बालिका के शव के मामले में खुलासा किया है. पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Baran News: नाबालिग को आत्महत्या के लिए उकसाने के केस में आरोपी अरेस्ट

Chhabra, Baran News: बारां के छबड़ा पुलिस ने पिछले दिनों रेलवे ट्रैक में संदिग्धावस्था में मिले नाबालिग बालिका के शव के मामले में खुलासा किया है. पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है.

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि 7 जून को फरियादी ने रिपोर्ट दी कि रात को उसकी दोनों बेटियां कमरे में सोई थी. रात करीब डेढ़ बजे उसकी छोटी बेटी भूख लगी तो उसकी मां भी उठी थी. इस दौरान देखा तो उसकी 14 वर्षीय बेटी कमरे में नहीं थी. 

यह भी पढ़ें- बारातियों की खुशी ने पूरे गांव में लगा दी आग, पटाखे से निकली चिंगारी ने मचाया तांडव

 

सूचना पर पुलिस ने बालिका की तलाश शुरू की. सुबह करीब 4 बजे करीब पुलिस ने सूचना दी कि उसकी बेटी का शव गुगोर फाटक की पटरी के पास मिला है. फरियादी ने जब अपनी पत्नी का मोबाइल चेक किया, तो उसकी जीतू धाकड़ से बातचीत होना पाया. 

परिजनों ने लगाए थे आरोप
परिजनों ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि जीतू धाकड़ फरियादी की नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और ज्यादती कर उसकी हत्या कर दी. शव रेलवे पटरी पर फेंक दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

पुलिस ने की छानबीन
एएसपी जिनेंद्र जैन और डीएसपी गिरधर सिंह के सुपरविजन में सीआई छुटटनलाल मीणा की टीम गठित की. टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. ट्रेन चालक और स्टेशन मास्टर के बयान दर्ज किए. मोबाइल नंबरों की कॉल डिटेल का विश्लेषण किया, जिसमें नाबालिग का जीतू मालव से फोन पर बातचीत होने की बात सामने आई. 

सीआई छुट्टनलाल ने बताया कि जांच में सामने आया कि आरोपी जीतू मालव बालिका को आत्महत्या करने के उकसाया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

 

Trending news