Baran: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षकको सौपा ज्ञापन, जबरदस्ती झूठे मुकदमें दर्ज करने का पुलिस पर लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2047179

Baran: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षकको सौपा ज्ञापन, जबरदस्ती झूठे मुकदमें दर्ज करने का पुलिस पर लगाया आरोप

Baran: राजनैतिक द्वेषता के कारण बारां जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर जबरदस्ती झूठे मुकदमें दर्ज किए जा रहे है. इन प्रकरणों में जो आरोप लगाए गए हैं, वे पूरी तरह से भ्रांति और बनावटी हैं.

Baran: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षकको सौपा ज्ञापन,  जबरदस्ती झूठे मुकदमें दर्ज करने का पुलिस पर लगाया आरोप

Baran: राजनैतिक द्वेषता के कारण बारां जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर जबरदस्ती झूठे मुकदमें दर्ज किए जा रहे है. उसके संबंध में शनिवार को जिला पुलिस अधीक्षक को कांग्रेस नेताओं ने ज्ञापन पेश  किया. जिसमें उन्होंने कहा है कि ऐसे झूठे मुकदमों में एफ.आर. लगाने और भविष्य में बिना किसी जांच और तथ्यों के राजनैतिक दबाव में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस के जरिए मुकदमे दर्ज नहीं करने की बात कही गई है.

कांग्रेस जिला संगठन महामंत्री कैलाश जैन ने बताया कि बारां जिले के कांग्रेस पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं पर राजनैतिक द्वेष के कारण योजनाबद्ध तरीके से झूठे मुकदमे दर्ज करवाए जा रहे हैं. इन मुकदमों में कुछ प्रमुख प्रकरणों में एक नगर पालिका अन्ता के नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर खण्डेलवाल और एक नगर परिषद बारां के नेता प्रतिपक्ष दिलीप शाक्यवाल के खिलाफ झूंठे मुकदमे दर्ज किए गए हैं.

कांग्रेस नेता बताते हैं कि इन प्रकरणों में जो आरोप लगाए गए हैं, वे पूरी तरह से भ्रांति और बनावटी हैं. उनका कहना ​​है कि यह प्रकरण राजनैतिक द्वेषता के कारण दर्ज करवाए जा रहे हैं ताकि कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के प्रतिष्ठानुयायियों की छवि को क्षति पहुंचाई जा सके.

कांग्रेस नेताओं ने जिला पुलिस अधीक्षक से मिलकर कहा कि उन पुलिस मुकदमों में एफ.आर. नहीं लगना चाहिए और भविष्य में बिना किसी जांच और तथ्यों के राजनैतिक दबाव में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस प्रकरण दर्ज नहीं किए जाने की मांग की गई है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान के नये मुख्य सचिव सुधांश पंत सचिवालय पहुंचे सुबह 9.40 बजे, कुर्सी पर बैठे दोपहर 3.15 मिनट पर, थी ये बड़ी वजह

Trending news