Baran: बारां के अंता में देसी कट्टे के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार,आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1745946

Baran: बारां के अंता में देसी कट्टे के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार,आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज

Baran: बारां जिले की मांगरोल थाना पुलिस ने देसी कट्टे के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.आरोपी ने कुख्यात बदमाश कालू बड़क की कार से देसी कट्टा चुराया था. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी के एक दोस्त को भी पकड़ा है,जिसे आरोपी ने कुछ दिन पहले अवैध देसी कट्टा दिया था. उससे देसी कट्टा और एक जिन्दा कारतूस बरामद किया है.

 

Baran: बारां के अंता में देसी कट्टे के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार,आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज

Baran: बारां के मांगरोल थानाधिकारी रामस्वरूप मीना की टीम ने गश्त के दौरान जनाना घाट के पास मांगरोल से आरोपी आरिफ हुसैन जुलाहा को एक अवैध देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 6 जून को कोटा में हुई थी फायरिंग

मांगरोल थानाधिकारी रामस्वरूप ने बताया कि आरोपी आरिफ हुसैन पढ़ाई के साथ साथ फर्नीचर का कार्य भी करता है, वह जानवरों और पक्षियों का शिकार खेलने का शौकीन है. शिकार के साथ-साथ आरिफ हथियारों का भी शौकीन है.

थानाधिकारी ने बताया कि 6 जून को कोटा में फायरिंग करके फरार बदमाश कालू भड़क और सत्यनारायण ने पुलिस और आमजन पर सीसवाली तिराहा के पास और पुलिस थाने के सामने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी.अपनी स्कॉर्पियों कार को तेज गति से चलाकर राहगीरों को टक्कर मारी थी.

 पुलिस को देने के बजाय छुपा

इस घटना के बारे में जब आरिफ हुसैन को पता चला तो आरिफ थाने के सामने आया. तब थाने के सामने काफी भीड़ थी. बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ के बाद पुलिस बदमाश कालू भड़क और सत्यनारायण को पुलिस थाना परिसर में ले गई. इसी दौरान मौका पाकर आरिफ बदमाशों की कार के पास गया,जिसमे ड्राइवर सीट के आगे पैरदान के पास बदमाशों का एक देसी कट्टा आरिफ को मिल गया. आरिफ उसे पुलिस को देने के बजाय छुपा लिया और घर ले जाकर रख दिया.

पुलिस ने शोयब को हथियार सहित पकड़ा

पुलिस को गिरफ्तार आरोपी आरिफ से पता लगा कि उसने एक देसी कट्टा 315 बोर और एक कारतूस उसके दोस्त शोयब अख्तर को कुछ दिन पहले दिया था. जब आरिफ हुसैन को पुलिस ने गिरफ्तार किया था तो उसका दोस्त शोयब अख्तर भी डर गया और दोस्त आरिफ की ओर से दिए गए हथियार को खुर्द बुर्द करने के लिए श्योपुर जाने की फिराक में था,लेकिन अपनी योजना में सफल होने से पूर्व ही पुलिस ने शोयब को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- Adi Purush: राजस्थान में फिल्म आदि पुरुष को बैन करने की मांग, DGP से मिला सर्व ब्राह्मण महासभा का दल

 

Trending news