शराब के लिए बाप ने रुपए नहीं दिए तो बेटे ने लाठी से पीट-पीट कर मार डाला
Advertisement

शराब के लिए बाप ने रुपए नहीं दिए तो बेटे ने लाठी से पीट-पीट कर मार डाला

Kushalgarh : बांसवाड़ा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हत्या के एक मामला का खुलासा किया है. पुलिस ने पिता के हत्यारे बेटे को गिरफ्तार किया है. बेटे ने शराब के लिए पिता से रुपए मांगे थे जिसे देने से पिता ने इनकार कर दिया था. जिसपर बेटा हत्यारा बन गया.

 

शराब के लिए बाप ने रुपए नहीं दिए तो बेटे ने लाठी से पीट-पीट कर मार डाला

Kushalgarh : राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के लसोडिया गांव में नानू की मौत के मामले का खुलासा सज्जनगढ़ थाना पुलिस ने किया. पुलिस ने इस हत्या के आरोप में नानू के बेटे को गिरफ्तार किया. पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी बेटे संदेश ने पिता से शराब के लिए 100 रुपए की मांग की थी, पिता ने शराब के पैसे देने से मना कर दिया. जिस पर बेटे ने अपने पिता के सिर, हाथ पर कई बार वार किए जिससे उसकी मौत हो गई.

हत्या के बाद आरोपी बेटे ने थाने में झूठी रिपोर्ट दी और बताया कि उसका पिता नानु शराब के नशे में बाहर गिर गया है गिरने से उसके सिर में चोट आई और उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले को संदिग्ध माना ,अगले दिन शव का पोस्टमार्टम करा कर पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा ,पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मामला हत्या का सामने आया.

रिपोर्ट में मृतक नानू के सिर और हाथ पर  गंभीर चोट के निशान मिले. सभी चोट डंडे के वार से होना सामने आया. रिपोर्ट के आधार पर मामले को संदिग्ध मानते हुए पुलिस ने आरोपी बेटे ,घर वाले वो आस-पास के लोगों से पूछताछ की. पूछताछ में सामने आया कि आरोपी बेटा संदेश शराब पीने का आदी है ,आए दिन घर वालों के साथ शराब के पैसे के लिए हंगामा करता है.

इसके बाद पुलिस आरोपी बेटे को डीटेन किया और पूछताछ की इसमें पिता से झगड़े की बात सामने आई थी. इसके बाद मृतक के बड़े बेटे से भी पूछताछ की तो उसने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि भाई संदेश ने पीता की लाठी से पीट-पीटकर हत्या की थी. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्टर - अजय ओझा

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news