Banswara News: केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन मुंडा बांसवाड़ा दौरा पर, मां त्रिपुरा सुंदरी से लिया आशीर्वाद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1941068

Banswara News: केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन मुंडा बांसवाड़ा दौरा पर, मां त्रिपुरा सुंदरी से लिया आशीर्वाद

Banswara latest News: केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन मुंडा आज अपने एक दिवसीय दौरे पर बांसवाड़ा जिले में पहुंचे. मंत्री ने बांसवाड़ा पहुंच कर मां त्रिपुरा सुंदरी के दरबार में हेलीकॉप्टर से दर्शन करने गए. जहा पर उनका स्वागत भाजपा जिला अध्यक्ष लाभचंद पटेल और बांसवाड़ा डूंगरपुर सांसद कनकमल कटारा ने  किया.

फाइल फोटो

Banswara News: राजस्थान के केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन मुंडा आज अपने एक दिवसीय दौरे पर बांसवाड़ा जिले में पहुंचे. केंद्रीय राज्य मंत्री ने बांसवाड़ा पहुंच कर मां त्रिपुरा सुंदरी के दरबार में हेलीकॉप्टर से दर्शन करने गए.  त्रिपुरा सुंदरी मंदीर के दरबार के हेलीपैड पर भाजपा जिला अध्यक्ष लाभचंद पटेल और बांसवाड़ा डूंगरपुर सांसद कनकमल कटारा ने उनका स्वागत किया. 

यह भी पढ़े: आखिर क्यों हैं महिलाओं में राजस्थानी गहनों का क्रेज, इस ट्रेंडिंग झुमकों को भी छोड़ा पीछे

स्वागत के बाद मंत्री अर्जुन मुंडा मां त्रिपुरा सुंदरी मंदिर पहुंच कर माता की पूजा अर्चना कीया और आशीर्वाद लिया. मंदिर के ट्रस्ट ने भी मंत्री का  स्वागत और अभिनंदन बहुत ही अच्छे भाव से किया. दर्शन के बाद मंत्री बीजेपी की प्रत्याशी कृष्णा कटारा की आयोजित नामांकन जनसभा में भाग लेने के लिए बागीदौरा के लिए रवाना हुए.

आपको बता दें कि छोटी काशी के नाम से मशहूर बांसवाड़ा में मां त्रिपुरा सुंदरी की प्रसिद्ध मंदिर है, जो कि 52 शक्तिपीठों में से एक माना जाता है. मंदिर के उत्तर भाग में सम्राट कनिष्क के समय की एक शिव-लिंग है, जो कि यह दर्शाता है कि मंदीर काफी प्राचीनकाल से यहां विराजमान हैं. लोगों का मानना हैं कि त्रिपुरा सुंदरी मंदिर का इतिहास लगभग 500 साल से भी अधिक पुराना है. लोगों का मानना हैं कि मां अपने भक्तों की हर मनोकामना पूरी करती है, और कभी भी अपने  भक्तों को निराश नहीं करती हैं.

यह भी पढ़े: खेत में मिला जिंदा नवजात शिशु, इस हाल में पाया गया नन्हि जान

मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन मुंडा ने बताया कि, मैं आज बांसवाड़ा जिले के दौरे पर आया हुं. और मैं मां त्रिपुरा सुंदरी के दर्शन करने भी आया हूं, इसके साथ ही भाजपा प्रत्याशियों की आयोजित नामांकन जनसभा में भी भाग लेकर और फिर यहां से परस्थान कर लूंगा. 

Trending news