मटन खाने और शराब पीने से पति पत्नी समेत तीन की मौत, गांव में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1433655

मटन खाने और शराब पीने से पति पत्नी समेत तीन की मौत, गांव में मचा हड़कंप

 जिले के खेड़ा वडलीपाड़ा पंचायत के सज्जनगढ़ गांव में पति, पत्नी सहित तीन जनों की मौत हो गई ,इन तीनों ने साथ में बैठकर शराब पी और मीट खाया जिसके बाद तीनों की तबीयत अचानक से खराब हुई जिससे इनकी मौत हो गई.

मटन खाने और शराब पीने से पति पत्नी समेत तीन की मौत, गांव में मचा हड़कंप

बांसवाड़ा: जिले के खेड़ा वडलीपाड़ा पंचायत के सज्जनगढ़ गांव में पति, पत्नी सहित तीन जनों की मौत हो गई ,इन तीनों ने साथ में बैठकर शराब पी और मीट खाया जिसके बाद तीनों की तबीयत अचानक से खराब हुई जिससे इनकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची व शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया गया है, इन शवों का पोस्टमार्टम होगा उसके बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि हो पाएगी.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आबापुरा थाना क्षेत्र के खेड़ा वाडलीपाड़ा पंचायत के सज्जनगढ़ गांव में तीन जनों की मौत के बाद सनसनी फैल गई . गांव में पति पत्नी व परिवार के एक अन्य सदस्य इन तीनों ने साथ में बैठकर शराब पी और उसके बाद मीट खाया जिसके बाद इनकी तबीयत अचानक से खराब हुई और उल्टी करने लगे, तीनों घर में ही रहे और चिकित्सालय नहीं गए. कुछ घंटों बाद अचानक से और तबीयत खराब हुई तो इन तीनों को 108 एंबुलेंस की मदद से और एक अन्य वाहन से तीनों को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में लाया गया,जहां पर इलाज के दौरान पत्नी गंगा की मौत हो गई, वहीं रास्ते में एंबुलेंस में पति कांति और परिवार के अन्य सदस्य वागजी की मौत हो गई.

इस पूरी घटना की जानकारी ग्रामीणों ने आबापुरा थाना पुलिस को दी जिस पर थानाधिकारी गजवीर सिंह मय जाब्ता घटनास्थल पहुंचे और घटना की जानकारी ली ,वहीं मृतक महिला का शव एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. वहीं, दोनों अन्य युवकों का शव भी मोर्चरी में रखवाया जा रहा है, अब तीनों शवों का पोस्टमार्टम कल सुबह किया जाएगा जिसके बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि हो पाएगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी

Reporter- Ajay Ojha

Trending news