गढ़ी के सरकारी स्कूल में चोरी, राशन और गैस टंकी चुरा ले गए चोर
Advertisement

गढ़ी के सरकारी स्कूल में चोरी, राशन और गैस टंकी चुरा ले गए चोर

बांसवाड़ा जिले के अरथूना थाना क्षेत्र के नाहली स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में सात महीने के दौरान लगातार दूसरी पर बार चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. सर्दी के समय चोर स्कूल से पंखे चुरा ले गए थे, जबकि अभी बरसात के मौसम में चोरों ने पोषाहार और गैस की टंकी पर हाथ साफ किया.

 गढ़ी के सरकारी स्कूल में चोरी, राशन और गैस टंकी चुरा ले गए चोर

Garhi: बांसवाड़ा जिले में पिछले कई दिनों से चोरों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. जिले में लगातार चोरी की वारदात बढ़ती जा रही हैं. अब मकानों के साथ-साथ चोर सरकारी स्कूल को भी निशाना बना रहे हैं. ऐसा ही एक मामला अरथुना थाना क्षेत्र में देखने को मिला, जहां पर एक सरकारी स्कूल में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. 

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के अरथूना थाना क्षेत्र के नाहली स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में सात महीने के दौरान लगातार दूसरी पर बार चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. सर्दी के समय चोर स्कूल से पंखे चुरा ले गए थे, जबकि अभी बरसात के मौसम में चोरों ने पोषाहार और गैस की टंकी पर हाथ साफ किया. 

अक्सर स्कूल में चोरी की छोटी-मोटी चोरी की वारदात होती रहती हैं, लेकिन लगातार दो बार से स्कूल की ओर से थाने में रिपोर्ट की है, लेकिन अबतक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है. थाने में प्रधानाचार्य मोहनलाल खांट की ओर से रिपोर्ट दी गई है. बताया कि रात में चोरों ने उनकी स्कूल का ताला तोड़कर भीतर से दो गैस की टंकी, पोषाहार का दो क्विंटल गेहूं, 3 क्विंटल चावल, तेल, दाल, मिर्च और मसाले चोरी किए हैं. 

स्कूल प्रशासन की मानें तो 12 दिसंबर 2021 को भी चोर स्कूल में ताला तोड़कर घुसे थे, तब चोरों ने प्रधानाचार्य कक्ष, मंत्रालयिक कर्मचारी कक्ष सहित करीब 4 पंखे चोरी किए थे. इसके अलावा स्कूल से जुड़ा कुछ रिकॉर्ड भी चोरी किया था. वहीं सामान को मौके पर बिखेर गए थे. इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

Reporter- Ajay Ojha 

यह भी पढ़ें- 'कान्या मान्या कुर्र चालां जोधपुर' और 'आदमी हुतिया है' गाने से जीता लोगों का दिल, जानें राजस्थानी सिंगर राहगीर के बारे में

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news