राजस्थान में नहीं थम रहा AICC के बैंक खाते फ्रीज का करने का विरोध, बांसवाड़ा में कांग्रेस का हल्ला-बोल
Advertisement

राजस्थान में नहीं थम रहा AICC के बैंक खाते फ्रीज का करने का विरोध, बांसवाड़ा में कांग्रेस का हल्ला-बोल

Banswara news: राजस्थान कांग्रेस कमेटी आज प्रदेशव्यापी हड़ताल पर है. बांसवाड़ा में भी AICC के बैंक खाते फ्रीज करने को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में गुस्सा है.इस मौके पर कांग्रेसी नेताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है.  

 

राजस्थान में नहीं थम रहा AICC के बैंक खाते फ्रीज का करने का विरोध, बांसवाड़ा में कांग्रेस का हल्ला-बोल

Banswara news: राजस्थान कांग्रेस कमेटी के प्रदेशव्यापी आव्हान पर बांसवाड़ा जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से आज एआईसीसी के खाते फ्रीज करने के विरोध में बांसवाड़ा आयकर कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया गया.इस मौके पर कांग्रेसी नेताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. 

एआईसीसी के खाते फ्रीज 

कांग्रेस जिला अध्यक्ष रमेश चंद्र के नेतृत्व में आज बांसवाड़ा विधायक अर्जुन सिंह बामनिया,घाटोल विधायक नानालाल निनामा सहित अन्य कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता बांसवाड़ा आयकर कार्यालय पर एकत्रित हुए.वहीं, इसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओ ने एआईसीसी के खाते फ्रीज करने के विरोध में धरना देते हुए प्रदर्शन किया.

चुनाव संपन्न होने का इंतजार करना चाहिए था

इस मौके पर अध्यक्ष रमेश चंद्र ने कहा की चुनाव से ठीक पहले बैंक खाते फ्रीज करने का फैसला बताता है कि बीजेपी देश में संसदीय लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है.उन्होंने कहा कि अगर किसी जांच की जरूरत थी तो विभाग को कम से कम चुनाव संपन्न होने का इंतजार करना चाहिए था.

असंवैधानिक घोषित कर दिया है

उन्होंने कहा कि भाजपा देश को तानाशाही के रास्ते पर आगे ले जा रही है,उन्होंने कहा कि एक तरफ भाजपा ने चुनावी बांड के माध्यम से भारी संपत्ति अर्जित की है,जिसे सुप्रीम कोर्ट ने असंवैधानिक घोषित कर दिया है और दूसरी तरफ केंद्र सरकार ने कांग्रेस पार्टी के बैंक खातों को फ्रीज करवा दिया है.सरकार के ऐसे कदमों पर कांग्रेस कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेंगे.

यहां सम्मान समारोह

बांसवाड़ा सम्मान समारोह का रखा गया आयोजन. बेणेश्वर धाम पर राष्ट्रपति के दौरे बेहतर कार्य करने वालों का सम्मान किया गया. स्काउट गाइड,संचालक और यातायात पुलिस के सिपाहियों का किया सम्मान. संभागीय आयुक्त नीरज के पवन और आईजी एस परिमला ने किया सम्मानित.

ये भी पढ़ें- ये प्रेमियों का गुलाब नहीं ग्रामीणों का आभार है, लोगों ने दंडवत किया प्रणाम, जानें क्यों?

 

 

Trending news