राजस्थान में यहां पुजारी की गोली मारकर हत्या, आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग
Advertisement

राजस्थान में यहां पुजारी की गोली मारकर हत्या, आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग

राजस्थान न्यूज:  पुजारी की गोलीमार कर हत्या कर दी गई. हत्या के आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने और उनको कड़ी सजा दिलाने की मांग ग्रामीणों ने की. मामले की जांच की जा रही है.ं

राजस्थान में यहां पुजारी की गोली मारकर हत्या, आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग

बांसवाड़ा न्यूज: बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के जानामेड़ी गांव में स्थित भैरवजी मंदिर के पुजारी रणछोड़ की रात को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मामले में  गांव के ग्रामीण और परिजन बड़ी संख्या में सदर थाने पर पहुंचे. ग्रामीणों ओर परिजनों ने हत्या के आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने और उनको कड़ी सजा दिलाने की मांग की. इसके अलावा गांव के जनप्रतिनिधियों ने सरकार से इस परिवार को आर्थिक सहायता और एक सरकारी नौकरी दिलाने की मांग की है. 

ग्रामीण घंटों से थाने के बाहर खड़े रहे.  पुलिस अधिकारी लगातार ग्रामीणों ओर परिजनों से समझाइश कर रहे है. इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कानसिंह भाटी और डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ ने इसकी कमान अपने हाथों मे ली है और लगातार दोनों अधिकारी इस हत्या में लिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रहे हैं. अभी फिलहाल मृतक पुजारी का शव एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में है और अभी तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हुआ है.

पुजारी रणछोड़ मंदिर का ताला लगाकर अपने घर की ओर निकल ही रहा था की तीन अज्ञात बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी. जिससे गोली उसके सीने में लगी और उसकी मौत हो गई. आरोपी तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए थे.

ये भी पढ़ें-

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का कराया गया एसएमएस अस्पताल में मेडिकल

राजस्थान: गैंगस्टर आनंदपाल के भाई सहित चाचा को कोर्ट ने सुनाई दो-दो साल की सजा

Trending news