कुशलगढ़: पति और बेटे के सामने महिला के ऊपर चढ़ गया डंपर, हुई दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1325326

कुशलगढ़: पति और बेटे के सामने महिला के ऊपर चढ़ गया डंपर, हुई दर्दनाक मौत

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कसारवाड़ी थाना क्षेत्र के रेंगनिया स्कूल के पास हादसा हो गया, इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई. यह हादसा तब हुआ, जब बाइक पर दंपति अपने बेटे के साथ जा रहे थे तभी बाइक अनियंत्रित हुई, जिसमें महिला, पति और बेटा नीचे गिर गए. 

कुशलगढ़: पति और बेटे के सामने महिला के ऊपर चढ़ गया डंपर, हुई दर्दनाक मौत

Kushalgarh: बांसवाड़ा जिले के कसारवाड़ी थाना क्षेत्र में डंपर की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई. वहीं, पति और बेटा बाल-बाल बच गया. घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची. वहीं, गुस्साए परिजनों ने महिला का शव अभी भी सड़क रखा हुआ है, पुलिस परिजनों से समझाइश कर रही है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कसारवाड़ी थाना क्षेत्र के रेंगनिया स्कूल के पास हादसा हो गया, इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई. यह हादसा तब हुआ, जब बाइक पर दंपति अपने बेटे के साथ जा रहे थे तभी बाइक अनियंत्रित हुई, जिसमें महिला, पति और बेटा नीचे गिर गए. पीछे से आ रहे डंपर ने महिला को चपेट में ले लिया, जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

यह भी पढे़ं- काले कुत्ते को पालने से शांत होते हैं ये तीन ग्रह, खत्म हो जाते हैं कई तरह के दोष

वहीं, पति और बेटा बाल-बाल बच गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे और इस हादसे की सूचना कसारवाड़ी थाना पुलिस को दी. मौके पर थानाधिकारी पहुंचे और घटना की जानकारी ली. वहीं, गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रख रखा है और कारवाई की मांग की जा रही है. 

पुलिस परिजनों से समझाइश कर रही है. मृतक महिला शारदा पति बदन डामोर निवासी मस्का छोटा गांव की रहने वाली है. वहीं, हादसे के बाद से डंपर चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है.

Reporter- Ajay Ojha

बांसवाड़ा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- यमदूत और दुष्टों का निवास होती है यह दिशा, इधर पैर करके कभी न सोएं, रहेंगे परेशान

यह भी पढे़ं- कुंडली के यह योग दिलाते हैं 'राजनीति में सफलता', खूब पाते हैं फिर सत्ता सुख

यह भी पढे़ं- इस एक चीज की मालिश से आपको आएगी गहरी नींद, खत्म होगा शारीरिक-मानसिक तनाव

Trending news