कुशलगढ़ में बाइक सवार जीजा-साली से हुई लूट, बदमाश अपनी बाइक छोड़ भागे
Advertisement

कुशलगढ़ में बाइक सवार जीजा-साली से हुई लूट, बदमाश अपनी बाइक छोड़ भागे

जिले में बाइक सवार जीजा-साली के साथ बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने जीजा के जेब से 22,000 की नगदी और साली का मोबाइल छीनकर भागे. 

कुशलगढ़ में बाइक सवार जीजा-साली से हुई लूट, बदमाश अपनी बाइक छोड़ भागे

Kushalgarh: बांसवाड़ा जिले में बाइक सवार जीजा-साली के साथ बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने जीजा के जेब से 22,000 की नगदी और साली का मोबाइल छीनकर भागे, जीजा ने बदमाशों का पीछा किया तो बाइक सवार बदमाश गिर गए और मौके पर बाइक छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश जारी है. 

बांसवाड़ा किले के सज्जनगढ़ थाना इलाके शक्करवाड़ा गाव में बाइक सवार जीजा-साली से लूट हुई है. बाइक से जा रहे जीजा और पीछे बैठी साली को दूसरी बाइक से आए तीन बदमाशों ने पहले तो सूनसान सड़क पर रोका. इसके बाद साली से उसका मोबाइल छीन लिया. जीजा ने विरोध किया तो बदमाशों ने उससे मारपीट की और पेंट की जेब से 22 हजार निकाल लिए. 

पीड़ित ने साली को छोड़ बदमाशों का पीछा किया. साथ हीं, मदद के लिए शोर मचाता रहा. घबराहट में भाग रहे बदमाश बाइक लेकर गिर गए. वहीं, लोगों को नजदीक आता देख बाइक छोड़कर नदी के रास्ते भाग गए. घायल जीजा को उपचार के लिए महात्मा गांधी जिला चिकित्सालय लाया गया. घटना की जानकारी मिलते ही थानाधिकारी धनपतसिंह मोके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. 

पीड़ित खोड़ालीम थाना आनंदपुरी निवासी बदजी पुत्र धनजी गरासिया ने रिपोर्ट दी है. बताया कि वह उसकी साली दिव्या को लेकर ससुराल शक्करवाड़ा होते हुए बकाया पैसे चुकाने के लिए बागीदौरा की ओर जा रहा था तभी उसकी बाइक के पीछे पल्सर बाइक पर सवार तीन बदमाश उसके पीछे आए. 
बदमाशों ने साली दिव्या के हाथ से उसका मोबाइल छीन लिया. चलती गाड़ी में उस पर भी फेट से जानलेवा हमला करने की कोशिश की. वह रूका तो बदमाशों ने मारपीट कर उसकी जेब से 22 हजार रुपये छीन लिए. 

बदजी ने बताया कि बदमाशों ने उसे बाइक सहित गिरा दिया और फेट से वार भी किए, लेकिन वह हिम्मत नहीं हारा. रुपये लेकर भाग रहे बदमाशों के पीछे उसने उसकी बाइक लगाकर रखी. इस दौरान लोगों के बीच वह शोर मचाता रहा. 

यह भी पढ़ेंः National Herald Case: हिरासत में लिए गए राहुल गांधी, सोनिया गांधी से ED की पूछताछ जारी, कार्यकर्ताओं का हंगामा

बीच रास्ते में उसका शोर सुनकर दूसरे बाइक सवार भी बदमाशों के पीछे लग गए. खुद को घिरता देख बदमाश बाइक से अनियंत्रित होकर गिर गए, जहां पर बदमाशों ने वारदात में उपयोग ली गई बाइक को मौके पर छोड़ दिया और कच्चे रास्ते से होकर नदी की ओर भाग गए. अब पुलिस ने वाहन नंबर के आधार पर बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. 

Reporter- Ajay Ojha 

बांसवाड़ा​​ से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बह गई गाड़ी बह गयी कार, ऐसी बरसी मूसलाधार

Kargil Vijay Diwas: तोलोलिंग फतह कर राज रिफ ने दुश्मन को था भगाया, जानें नागौर कनेक्शन

Trending news