Ghatol: पति को रास नहीं आई बीवी की दोस्ती, युवक और पत्नी को पेड़ से बांध की मारपीट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1281762

Ghatol: पति को रास नहीं आई बीवी की दोस्ती, युवक और पत्नी को पेड़ से बांध की मारपीट

बांसवाड़ा जिले के घाटोल उपखंड में युवक और विवाहिता को आंगन में पेड़ से बांध कर पीटने के मामले में पुलिस ने पति सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ हीं, वारदात में शामिल दो नाबालिग को भी डिटेन किया है. 

Ghatol: पति को रास नहीं आई बीवी की दोस्ती, युवक और पत्नी को पेड़ से बांध की मारपीट

Ghatol: बांसवाड़ा जिले में सोशल मीडिया पर वायरल हुए विवाहिता और युवक को पेड़ से बांधकर मारपीट करने वाले वीडियो के मामले में पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए विवाहिता के पति सहित चार जनों को गिरफ्तार किया. वहीं दो बाल अपचारी को डिटेन किया है और पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है. 

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के घाटोल उपखंड में युवक और विवाहिता को आंगन में पेड़ से बांध कर पीटने के मामले में पुलिस ने पति सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ हीं, वारदात में शामिल दो नाबालिग को भी डिटेन किया है. शनिवार रात सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद खमेरा और घाटोल थाने की पुलिस ने टीम गठित कर घटनास्थल की पहचान कर आरोपियों की गिरफ्तारी की. 

पुलिस ने बताया कि वीडियो के आधार पर पूछताछ कर रात करीब 2 बजे पीड़ित पत्नी और आरोपी पति की पहचान की गई. इसके बाद मुखबीर कि सूचना पर पीड़िता के पीहर मिया का पाड़ला पहुंच घटनाक्रम की जानकारी ली. पीड़िता ने बताया कि उसका ससुराल हेरो गांव में है. वह अपने पुराने दोस्त के साथ मौसी सास के घर मुड़ासेल गई थी. 

मौसी सास ने प्रेम-प्रसंग का अंदेशा जताते हुए दोनों को घर में बंधक बना लिया और महिला के पति को इसकी जानकारी दी. इसके बाद पति और  4-5 अन्य लोगों ने दोनों को जबरन जीप में बैठाया और हेरो गांव ले आए. यहां दोनों को पेड़ से बांध कर लकड़ी से पीटा. घाटोल थानाधिकारी ने बताया कि मामले में आरोपी पति महावीर कटारा, जेठ कमलेश कटारा, मणिलाल और बृजेश निनामा को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, दो नाबालिगों को डिटेन किया गया है. 

यह भी पढ़ेंः Udaipur: कन्हैयालाल की हत्याकांड के बाद एक ओर व्यापारी को मिली जान से मारने की धमकी

एसपी राजेश कुमार मीणा ने बताया कि वीडियो वायरल होने की सूचना के बाद ही हमने घाटोल क्षेत्र के सभी पुलिसकर्मियों को इस पूरे मामले की जांच में लगा दिया था और इस पूरे मामले का खुलासा रात को ही कर कर हमने 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. वही दो बाल अपचारी को डिटेन किया है. पुलिस अभी गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है. मारपीट करने वाला विवाहिता का पति है और पति के परिजन हैं. 

Reporter- Ajay Ojha 

बांसवाड़ा की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Aaj Ka Rashifal: संडे के दिन बिजनेस में इन राशियों को मिलेगा शुभ समाचार, जानिए आज का राशिफल

बेरोजगारों के लिए CM गहलोत सरकार का तोहफा, प्रतियोगी परीक्षाओं की आयु सीमा में मिली छूट

 

Trending news