बांसवाड़ाः लड़की के घर रखा प्रेमी युवक का शव, 20 घंटे से रखा है शव, मांग पर अड़े परिजन
Advertisement

बांसवाड़ाः लड़की के घर रखा प्रेमी युवक का शव, 20 घंटे से रखा है शव, मांग पर अड़े परिजन

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में जहर पीने से प्रेमी युवक की मौत का मामला गरमाया हुआ है. करीब 20 घंटे बाद रविवार को भी युवक का शव लड़की के घर में में रखा हुआ है.

 बांसवाड़ाः लड़की के घर रखा प्रेमी युवक का शव, 20 घंटे से रखा है शव,  मांग पर अड़े परिजन

ओड़वा: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में जहर पीने से प्रेमी युवक की मौत का मामला गरमाया हुआ है. करीब 20 घंटे बाद रविवार को भी युवक का शव लड़की के घर में में रखा हुआ है. लड़की का पूरा परिवार लापता है, जबकि मृतक पक्ष के परिजन और करीब 200 रिश्तेदार यहां डेरा डाले हुए हैं. युवक का परिवार मौताणे के 10 लाख रुपए मांग रहा है. स्थानीय नेता यहां भांजगड़ा (समझौता बैठक) में लगे हुए हैं. बीती शाम को पीड़ित परिवार की ओर से सवा 5 लाख रुपए मौताणा तय करने की हरी झंडी भी दी गई थी, लेकिन लड़की पक्ष की ओर से संतोषप्रद जवाब नहीं मिला.

 इसलिए रविवार सुबह फिर से भांजगड़ा शुरू हुआ है. मौके पर भीड़ पर नियंत्रण बनाए रखने के लिए पाटन थाने का जाप्ता भी लगा हुआ है, जो दोनों पक्षों को जल्दी समझौता करने के लिए दबाव बनाए हुए है.

मामला पाटन थाने के ओड़वा गांव का है, जहां रहने वाला कमलेश (25) पुत्र खातू राणा, एक सितम्बर को गुजरात के सूरत से सीधे लड़की के घर पहुंचा था. वहां लड़की के परिवार को उलाहना देते हुए उसने जहर पी लिया था. लड़के का परिवार युवक को लेकर मध्यप्रदेश के पेटलावत अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दो सितम्बर की रात उसने दम तोड़ दिया था. शनिवार को बांसवाड़ा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया था. 

इसके बाद परिवार दोपहर दो बजे करीब शव लेकर गांव पहुंच गया था. तबसे अभी तक शव लड़की के घर में पड़ा है. युवक के परिवार की ओर से शव रखने के मामले में निजी फार्म हाउस मालिक की तकलीफें बढ़ गई है. फार्म हाउस मालिक ने लड़की के परिवार को यहां खेती बाड़ी संभालने और परिवार के साथ रहने के लिए जगह दी थी. चूंकि वर्तमान में युवक के परिवार ने शव को इसी फार्म हाउस में रखा हुआ है. वहीं, परिवार के लोग फार्म हाउस मालिक की भी तलाश कर रहे हैं, जो कि अभी घर से गायब है. पुलिस लगातार युवक के परिजनों से समझाइश कर रही है पर अबतक परिजन नही मान रहे है.

रिपोर्टर - अजय ओझा

ये भी पढ़ें- अलवर: विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप

 

Trending news