बांसवाड़ा में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, पिता ने जताई हत्या की आशंका
Advertisement

बांसवाड़ा में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, पिता ने जताई हत्या की आशंका

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के जंगल में एक पेड़ पर युवक का शव लटका मिला. मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बांसवाड़ा पुलिस

Garhi: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के जंगल में एक पेड़ पर युवक का शव लटका मिला.  शव मिलने की सूचना पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतरवाकर मोर्चरी में रखवाया. मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जताई है और रिपोर्ट दी है . वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बांसवाड़ा जिले के लोहारिया थाना क्षेत्र के तोरना गांव में स्थित जंगल में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे. इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी लोहारिया थाना पुलिस को दी. मौके पर पुलिस पहुंची और मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतरवाया और महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है. मृतक सज्जनसिंह का गड़ा गांव निवासी हितेश चरपोटा है, जो अपनी पत्नी के साथ उसके पिहर तोरना गांव में आया हुआ था. पिता ने पुलिस को रिपोर्ट दी है की उसके बेटे की हत्या की गई है. इस पूरे मामले की जांच की जाए. पिता को मृतक की पत्नी और गांव के युवक पर शक है. इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

यह भी पढ़ें-  जयपुर घूमने का बना रहे हैं प्लान तो पहले पढ़ लें यह खबर, बाद में नहीं होगा पछतावा

जांच अधिकारी लोहारिया थाना ने बताया की थाने में फोन के जरिए सूचना मिली थी कि जंगल में पेड़ से लटकी हुई लाश मिली है. जिस पर वह मौके पर पहुंचे और लाश को ग्रामीणों की मदद से मोर्चरी में रखवाया. आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Reporter- Ajay Ojha

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news