शादी के बीच में आया दूल्हे का चश्मा, हुआ बवाल और लड़की वाले पहुंचे पुलिस के पास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221999

शादी के बीच में आया दूल्हे का चश्मा, हुआ बवाल और लड़की वाले पहुंचे पुलिस के पास

बांसवाड़ा में शादी समारोह में दस्तूर के लिए दूल्हे को चश्मा उतारने के लिए दुल्हन पक्ष के लोगों ने कहा, पर दूल्हे पक्ष के लोगों ने मना कर दिया. इस पर बवाल हो गया और मारपीट हो गई. पुलिस ने 25 जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं अब आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. 

शादी के बीच में आया दूल्हे का चश्मा

Garhi: बांसवाड़ा में शादी समारोह में दस्तूर के लिए दूल्हे को चश्मा उतारने के लिए दुल्हन पक्ष के लोगों ने कहा, पर दूल्हे पक्ष के लोगों ने मना कर दिया. इस पर बवाल हो गया और मारपीट हो गई. पुलिस ने 25 जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं अब आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. 

राजस्थान के बांसवाड़ा के लोहारिया थाना इलाके के ओजरिया गांव में दूल्हे के चश्मे उतारने को लेकर हंगामा हो गया ,जो मारपीट तक पहुंच गया. ओजरिया निवासी प्रकाश पारगी ने लोहारिया थाने में लिखित रिपोर्ट देकर 25 जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. इसमें बताया कि 14 जून को प्रकाश के दादा देवजी पारगी की लड़की की शादी हो रही थी.

यह भी पढ़ें : चाकसू में कॉलोनियों में बनाई गई सड़कों की दशा दयनीय, लोगों ने प्रशासन से लगाई गुहार

बारात लोहारिया पाड़ा से ओजरिया गई थी ,सामाजिक रीति रिवाज अनुसार दस्तूर का कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान दूल्हे ने चश्मे पहन रखे थे ,लड़की वालों ने दूल्हे को चश्मे उतारने को कहा ,लेकिन दूल्हे पक्ष को यह बात अखर गई. दुल्हे के चश्मा नहीं उतारने पर लड़की पक्ष वालों को लोहारिया पाड़ा के दिनेश कलासुआ, रोशन ,विनोद और कुछ अन्य बारातियों को रास्ते में रोककर कहने लगे कि हमारे दूल्हे के चश्मे उतारने वाले तुम कौन होते हो. 

इस पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया, तभी रोशन ने प्रकाश पर हमला कर लात घुसे से पीटा. प्रकाश चिल्लाया तो महेंद्र आसन, भूरालाल ओजरिया दोनों बीच-बचाव करने आए तो दिनेश और विनोद ने उन दोनों के साथ भी मारपीट की. मारपीट और हंगामा सुनकर सुरेश, केशव, देवा मौके पर पहुंचे और लड़की पक्ष के लोगों को बचाया. मारपीट के दौरान दुल्हन पक्ष के भूरालाल के गले में चांदी की चेन और प्रकाश के भाई की चैन कहीं टूट कर गिर गई. लोहारिया थाने में दुल्हन पक्ष के 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

Reporter: Ajay Ojha

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news