बांसवाड़ा में सरकारी स्कूल का भवन जर्जर, हॉल का एक हिस्सा धराशायी, टला हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1306754

बांसवाड़ा में सरकारी स्कूल का भवन जर्जर, हॉल का एक हिस्सा धराशायी, टला हादसा

बांसवाड़ा जिले में एक सरकारी स्कूल में आज बड़ा हादसा हो गया. स्कूल का जर्जर हॉल का एक हिस्सा धराशायी हो गया. गनीमत रही कि उस समय हॉल के पास कोई नहीं था. नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

बांसवाड़ा में सरकारी स्कूल का भवन जर्जर, हॉल का एक हिस्सा धराशायी, टला हादसा

Garhi: बांसवाड़ा जिले में एक सरकारी स्कूल में आज बड़ा हादसा हो गया. स्कूल का जर्जर हॉल का एक हिस्सा धराशायी हो गया. गनीमत रही कि उस समय हॉल के पास कोई नहीं था. नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. इस स्कूल का भवन पूरी तरह से जर्जर है, जिसको लेकर ग्रामीणों में वह छात्रों में खासा आक्रोश देखने को मिला.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के घलकिया गांव में स्थित उच्च माध्यमिक विद्यालय में आज बड़ा हादसा हो गया. बरसात के चलते स्कूल का जर्जर हॉल का एक हिस्सा गिर गया, जिससे स्कूल में यह हादसा हुआ. स्कूल के होल गिरने की आवाज से सभी कमरों में बैठे छात्र व शिक्षक घबरा कर बाहर आ गए. हॉल गिरने की सूचना पर ग्रामीण भी स्कूल पहुंचे और विरोध जताया. 

यह भी पढे़ं- आज से बुधादित्य राजयोग चमकाएगा भाग्‍य, जमकर पैसा बटोरेंगी ये राशियां, जानें अपनी राशि का हाल

इस स्कूल में 14 कमरे हैं, जिसमें से आठ कमरे पूरी तरह से जर्जर हो चुके हैं ,जिसमें शिक्षक बच्चों को नहीं बिठा रहे हैं. वहीं महज छह कमरों में इस स्कूल में पहली से 12वीं के बच्चों की क्लास लगाई जा रही है. स्कूल में 480 छात्र छात्राओं का रोल है और इस स्कूल का भवन पूरी तरह से जर्जर है. कई बार इस जर्जर भवन की मरम्मत के लिए शिक्षा विभाग और स्थानीय नेताओं को अवगत कराया पर किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया और आज बरसात के कारण होल का एक हिस्सा गिर गया है.

स्कूल में कई और ऐसे भी कमरे हैं, जिनमें दरारे आ रही है और वह भी बरसात के इस मौसम में गिरने की कगार पर है पर इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. आज स्कूल का हॉल धराशाई हुआ, जिसके बाद ग्रामीणों ने वह स्कूल के छात्रों ने विरोध किया और स्कूल की मरम्मत की मांग की. गनीमत रही कि जब हॉल गिरा तब उसके आसपास कोई नहीं था नहीं तो बड़ा हादसा हो जाता.

बांसवाड़ा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- क्या सिद्धार्थ शुक्ला के बाद इस शख्स ने जीत लिया शहनाज गिल का दिल, आ रही डेटिंग की खबरें

यह भी पढे़ं- एक्स के साथ 'पैचअप' करवा सकती हैं ये बातें, फिर मिल जाएगा आपका पुराना प्यार!

यह भी पढे़ं- आपकी ये आदतें ही बनाती हैं आपको कंगाल, गरुड़ पुराण में किया गया है जिक्र

Trending news