पानी की समस्या को लेकर लोगों ने मटकी और चरी लेकर सड़क पर लगाया जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1302186

पानी की समस्या को लेकर लोगों ने मटकी और चरी लेकर सड़क पर लगाया जाम

बांसवाड़ा शहर के पाला क्षेत्र में स्थानीय लोगों ने पानी की समस्या को लेकर हंगामा किया. स्थानीय लोगों ने हाथ में मटकी और चरी लेकर मार्ग को जाम किया और नगर परिषद और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की.

 

पानी की समस्या को लेकर लोगों ने मटकी और चरी लेकर सड़क पर लगाया जाम

Banswara: बांसवाड़ा शहर में पानी की समस्या को लेकर लोगों ने मार्ग जाम कर दिया. नाराज लोगों ने नगर परिषद और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जाम खुलवाया.
राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के पाला क्षेत्र में स्थानीय लोगों ने पानी की समस्या को लेकर हंगामा किया. स्थानीय लोगों ने हाथ में मटकी और चरी लेकर मार्ग को जाम किया और नगर परिषद और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लोगों ने बताया कि कल सुबह 10 बजे से क्षेत्र में पानी नहीं आ रहा है, जिस कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है जाम की सूचना पर नगर परिषद के पार्षद व कोतवाली थाना पुलिस भी पहुंची और लोगों से समझाइश कर जाम को खुलवाया. पाला क्षेत्र में एक बावड़ी है जिसमे पानी की मोटर खराब हो गई थी, जिसके चलते कल से पानी की सप्लाई क्षेत्र में नहीं हो रही थी, जिस कारण से लोगों को परेशानी हो रही है. नगर परिषद ने पानी की मोटर को सही करवा कर फिर से पानी की सप्लाई शुरू करवा दी गई है. यह समस्या शहर के वार्ड नंबर 49, 50 ,44,43 के लोगों को हो रही है.

स्थानीय निवासी ने बताया कि कल सुबह 10:00 बजे से हमारे क्षेत्र में पानी नहीं आ रहा है. हमने नगर परिषद ,जिला प्रशासन और जलदाय विभाग को फोन किया पर किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया. जिस कारण से आज हमको जाम लगाना पड़ा है, और यह जो बावड़ी है यहां पर कोई सुरक्षा के इंतजाम नहीं है. खुली हुई है इसको भी अगर पैक कर दिया जाए तो पानी भी साफ सुथरा लोगों को मिलेगा.

Reporter- Ajay Ojha

ये भी पढ़ें-  इंदर मेघवाल की मौत पर बोले सचिन पायलट - 'सिर्फ खानापूर्ति नहीं, न्याय चाहिए'

ये भी पढ़ें- Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news