बांसवाड़ा के चुंडई कस्बे में परिवार पर जानलेवा हमला, 7 लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1764049

बांसवाड़ा के चुंडई कस्बे में परिवार पर जानलेवा हमला, 7 लोग घायल

Banswara: बांसवाड़ा जिले के खमेरा थाना क्षेत्र के चुंडई कस्बे में देर रात एक परिवार पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. दरअसल फूलशंकर अपने परिवार जनों के साथ घर पर था. तभी हथियारों से लैस बदमाशों ने लाठी डंडों से हमला बोल दिया. 

 

फाइल फोटो.

Banswara: बांसवाड़ा जिले के खमेरा थाना क्षेत्र के चुंडई कस्बे में रात को फूलशंकर अपने पिता और बच्चों के साथ घर पर मौजूद था, तभी कुछ लोग लाठी और हथियार लेकर आए और मारपीट शुरू कर दी.

 फूलशंकर के परिवार पर लोगों ने जानलेवा हमला किया. सभी को घायल कर दिया, मारपीट के दौरान परिवार चिल्लाया और कुछ देर बार अन्य ग्रामीणों को आता देख बदमाश वहां से भागे,फिर ग्रामीणों ने सभी घायल को एमजी चिकित्सालय में भर्ती कराया. जिसमे चार जने गंभीर घायल है, उनका इलाज चल रहा है. 

वहीं, तीन जनों को प्राथमिक इलाज कर घर भेज दिया. इस पूरी घटना की जानकारी खमेरा थाना पुलिस को दे दी है. घायल फूलशंकर ने बताया की वो कल खमेरा से अपने गांव जा रहा था. 

तभी रास्ते में एक युवक शराब के नशे में बाइक मेरे आमने लाया और बहस करने लगा,मैंने उसको समझाया और में वहां से चला गया. फिर कुछ देर बाद वो युवक अपने साथियों से साथ घर आया और जानलेवा हमला कर दिया.मारपीट में मेरे पिता 75 वर्षीय लालशंकर,में खुद,भाई पवन,पत्नी दरिया,बेटी इंदिरा,शीला और गोरी घायल हुए हैं.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी आ रहे हैं बीकानेर, 8 जुलाई को एक साथ देंगे ये बड़ी खुशखबरी

 

Trending news