गढ़ी: पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

गढ़ी: पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के लोहारिया थाना क्षेत्र के भुवासा और भीमसोर गांव के बीच स्थित वन क्षेत्र में एक पेड़ से युवक और युवती का शव लटका हुआ मिला. 

लटका मिला युवक-युवती का शव

Garhi: बांसवाड़ा जिले के लोहारिया थाना क्षेत्र के वन क्षेत्र में एक युवक और एक युवती का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पेड़ से उतरवाकर मोर्चरी में रखवाया. दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढे़ं- Garhi: 11केवी विद्युत लाइन को छुआ झंडा, एक युवक की मौत

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के लोहारिया थाना क्षेत्र के भुवासा और भीमसोर गांव के बीच स्थित वन क्षेत्र में एक पेड़ से युवक और युवती का शव लटका हुआ मिला. दोपहर को ग्रामीण जब वन क्षेत्र में से गुजर रहे थे तभी यह दोनों शव पेड़ से लटके मिले, इसकी सूचना ग्रामीणों ने लोहारिया थाना पुलिस को दी जिस पर मौके पर पुलिस पहुंची. वह दोनों शवों को ग्रामीणों की मदद से पेड़ से नीचे उतार कर शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

पुलिस ने दोनों शवों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचना दी. वहीं दोनों शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. शव कुछ दिन पुराने लग रहे हैं. मृतक युवक कमलेश डामोर और मृतका युवती शांता अहारी दोनों भुवासा के बंदेलापाड़ा गांव की निवासी है. दोनों का शव एक साथ पेड़ से लटका हुआ मिलने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है. वहीं गांव में मातम भी छाया हुआ है. पुलिस अब आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है. दोनों के बीच में प्रेम प्रसंग की भी बात सामने आ रही है, हालांकि इसकी अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है.

लोहारिया थाने के एसआई रतन लाल बुनकर ने बताया कि थाने में फोन के जरिए सूचना मिली थी कि दोपहर को वन क्षेत्र में एक युवक और युवती के शव पेड़ से लटके हुए मिले हैं, जिस पर मौके पर पहुंचे वह ग्रामीणों की मदद से दोनों शवों को पेड़ से उतारकर मोर्चरी में रखवाया, वहीं दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Ajay Ojha

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

कश्मीर की कली महरीन काजी पर खूब फबा ब्लैक कलर, साड़ी में दिखी गजब, फैंस बोले- आसमान से उतरी एक परी

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

 

Trending news