Banswara news: दो भाईयों से अत्याचार का मामला आया सामने, सरपंच के दो बेटे सहित चार गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1758435

Banswara news: दो भाईयों से अत्याचार का मामला आया सामने, सरपंच के दो बेटे सहित चार गिरफ्तार

Banswara news: बांसवाड़ा में दो भाईयों के साथ हुई बर्बरता के मामले में आनंदपुरी थाना पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सरपंच के दो पुत्र सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.यह पूरी कार्रवाई डीएसपी के निर्देशन में सीआई की टीम ने की है.

Banswara news: दो भाईयों से अत्याचार का मामला आया सामने, सरपंच के दो बेटे सहित चार गिरफ्तार

Banswara news: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में दो भाईयों के साथ हुई बर्बरता के मामले में आनंदपुरी थाना पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सरपंच के दो पुत्र सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं अन्य आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है. यह पूरी कार्रवाई डीएसपी गोपाल लाल के निर्देशन में सीआई देवीलाल मीणा की टीम ने की है. यह पूरा मामला जिले आनंदपुरी के आमलिया गाँव का है जहां पर घर से दो भाईयों को अगवा कर ले जाने और फिर बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है. 

सूचना पर आनंदपुरी पुलिस पहुंची और दोनों भाइयों को छुड़ाया. घटना को लेकर आमलिया गांव के पीड़ित विजयपाल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें बताया कि यह घटना 26 जून की है. वह घर पर ही था, भाई फूलचंद आया और उसकी पत्नी के बारे में पूछा, लेकिन मैंने कोई जानकारी होने से इनकार कर दिया. फूलचंद को आंबादरा गांव के दिनेश नाम के युवक पर शक हुआ तो दोनों भाइयों ने उसके घर जाकर दिनेश के बारे में पूछा तो परीजनों ने बताया कि वह घर पर नहीं है. 

यह भी पढ़ें- रामानंद सागर के 'लक्ष्मण' को कंगना रनौत से उम्मीद, बोले- कंगना चरित्र की खूबसूरती...

इस पर दोनों भाई वापस लौट आए, दोनों आंगन में बैठे थे कि सुभाष पुत्र पर्वत, रामसिंह पुत्र पर्वत लाल, रमणलाल पुत्र हुका, धोऊ, सोहनलाल, पर्वत पुत्र रामलाल सहित 15 अन्य लोग लट्ठ, पत्थर और हथियार लेकर आए और मारपीट करते हुए दोनों को जबरन अपने साथ ले गए. दोनों भाइयों को आंबादरा सरपंच के घर ले गए, जहां खूंटे से बांधकर चेहरे पर कपड़ा बांधकर बेरहमी से लट्ठ एवं लात-घूसों से मारपीट की, फिर दोनों को खूंटे से छोड़ कर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, इसके बाद फिर खूंटे से बांध दिया. 

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें खूंटे से छुड़वाया. वहीं पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और थानाधिकारी देवीलाल मीणा ने 7 आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है, और उसमें चार को गिरफ्तार किया. डीएसपी गोपाल लाल ने बताया कि मारपीट करने वालों में गांव के सरपंच के दो बेटे हैं सुभाष और रायसिंह दोनों सहित कुल 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Trending news