घाटोल: नदी के तेज बहाव में बहा बाइक सवार, सोशल साइड पर वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1319049

घाटोल: नदी के तेज बहाव में बहा बाइक सवार, सोशल साइड पर वीडियो वायरल

सोशल साइट पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में नदी पर बने पुल को पार कर रहे एक बाइक सवार पानी के तेज बहाव में बह गया.

तेज बहाव में बहा बाइक सवार

Ghatol: बांसवाड़ा जिले मे सोशल साइट पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में नदी पर बने पुल को पार कर रहे एक बाइक सवार पानी के तेज बहाव में बह गया, हालांकि इस युवक को कुछ ही दूरी पर अन्य ग्रामीणों ने बचा लिया. राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के घाटोल उपखंड के हरो डेम के ओवर फ्लो से बहने वाली साकलिया नदी में उफान के बीच एक युवक बाइक सहित बह गया. 

यह भी पढ़ें- घाटोल: माही बांध में पानी की आवक जारी, खुले हुए हैं बांध के 6 गेट

वह करीब दो सौ मीटर तक बहता चला गया, जिसे आगे जाकर समीप खड़े लोगों ने पानी में कूदकर बचा लिया. घटना मंगलवार शाम की बताई जा रही है. वहीं पानी कम पड़ने के बाद बुधवार को बाइक भी बाहर निकाल ली गई. खास बात यह है कि युवक के बहने की सूचना खुद पुलिस और थाने को भी नहीं मिली. 

अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों को घटना का पता चला. मामला घाटोल उपखण्ड के ठीकरिया चंद्रावत गांव का है. जानकारी के अनुसार छतरीपाड़ा निवासी भोगीलाल डामोर मंगलवार को उसकी रिश्तेदारी में गया था. घर लौटते वक्त बीच रास्ते में साकलिया नदी पर बनी पुलिया पर बहाव तेज था.

इस बीच भोगीलाल ने बहाव के बीच से बाइक निकालने का जोखिम उठाया. वह कुछ दूर तक आगे आया, लेकिन बीच बहाव में आकर वह बह गया. उसके साथ बाइक भी काफी दूर तक बहती चली गई. उसकी खुशनसीबी ये थी कि समीप खड़े लोगों ने उसे बहते हुए जोखिम लेकर बचा लिया. आपको बता दें कि करीब एक सप्ताह पहले ही हरो डेम ओवर फ्लो हो चुका है. सोमवार रात को लगातार हुई बारिश से बांसवाड़ा के नदी नाले उफान पर थे, तभी साकलिया नदी में भी पानी का बहाव तेज हो गया था.

Reporter: Ajay Ojha

ये भी पढ़ेंबारां में कालीसिंध नदी के उफान से एनएच 27 की सेफ्टीवॉल टूटी, 700 लोग रेस्क्यू, भगवान की आरती भी मंदिर के बाहर

Rajasthan Covid Update: सतीश पूनिया हुए कोविड पॉजिटिव, बुधवार को कोरोना के मिले 495 नए मरीज

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news