Bhilwara News: डॉ. नरेश खंडेलवाल के घर को बम से उड़ाने की धमकी,डर से सहमे परिजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1806771

Bhilwara News: डॉ. नरेश खंडेलवाल के घर को बम से उड़ाने की धमकी,डर से सहमे परिजन

Bhilwara News: भीलवाड़ा के सुभाष नगर थाना क्षेत्र के डॉ. नरेश खंडेलवाल के घर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है, बृजेश बांगड़ अस्पताल के कन्सलटेंट फिजिशियन के तौर पर काम कर रहे हैं,धमकी भरा यह कॉल डॉक्टर की पत्नी ने रिसीव किया था,इस कॉल के बाद डॉक्टर के परिजन सहम गए. 

 

Bhilwara News: डॉ. नरेश खंडेलवाल के घर को बम से उड़ाने की धमकी,डर से सहमे परिजन

Bhilwara News: भीलवाड़ा के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में स्थित बृजेश बांगड़ अस्पताल के कन्सलटेंट फिजिशियन डॉक्टर नरेश खंडेलवाल के घर को बम से उड़ाने की फोन पर मिली धमकी और 50 लाख की फिरौती मांगने के मामले में देर रात डॉक्टर के घर पर बम निरोधक दस्ते ने चप्पे चप्पे की तलाशी ली,लेकिन कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा.धमकी भरा यह कॉल डॉक्टर की पत्नी ने रिसीव किया था,इस कॉल के बाद डॉक्टर के परिजन सहम गए.

थाना प्रभारी जय सुल्तान के अनुसार, आरसी व्यास कॉलोनी स्थित मकान नंबर 8 आर 10 में रहने वाले डॉ.नरेश रावत खण्डेवाल के घर लैंड लाइन फोन पर मंगलवार दोपहर 2 बजकर 50 मिनिट से 2 बजकर 55 के बीच कॉल आया.कॉल डॉक्टर खंडेलवाल की पत्नी ने उठाया. कॉल करने वाला कोई व्यक्ति था, जिसने कहा कि यह डॉ.नरेश खण्डेवाल का घर है.

 इस पर डॉक्टर की पत्नी ने हां कहा तो कोलकर्ता ने कहा कि डॉ.खंडेवाल के घर पर बम लगाया हुआ है,उसने धमकी दी कि शाम 5 बजे तक 50 लाख रुपये नहीं पहुंचाये तो घर को बम से उड़ा दिया जायेगा. यह सुनकर डॉक्टर की पत्नी ने कॉल डिस्क्नेक्ट कर दी.इसके बाद 4-5 कॉल लैंडलाईन पर आये, लेकिन डॉक्टर की पत्नी ने कॉल रिसीव नहीं की.

 डॉक्टर परिवार इस धमकी के बाद सहम गया. उधर,डॉक्टर खंडेलवाल ने इस धमकी को लेकर सुभाषनगर थाने में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करवाया। वहीं इस सूचना पर पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये और डॉक्टर के मकान को कब्जे में ले लिया.पुलिस का कहना है कि रात को अजमेर से डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ता डॉक्टर आवास पर पहुंचा.

जहां घर के तीनों फ्लोर की जांच करते हुये चप्पा-चप्पा छान मारा,लेकिन वहां कोई बम नहीं मिला.उधर,कॉल करने वाले का देर रात तक पता नहीं चल पाया है। वहीं दूसरी और इस धमकी के बाद डॉक्टर निवास के आस-पास के लोगों में भी दहशत फैल गई. पुलिस अब डॉक्टर निवास पर लगे सीसी टीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है, ताकि यह पता चल सके कि डॉक्टर आवास पर कोई संदिग्ध व्यक्ति आया-गया तो नहीं. 

पुलिस का कहना है कि फुटेज में फ़िलहाल ऐसा कोई संदिग्ध नजर नहीं आया, जो डॉक्टर आवास पर आया-गया हो.अब पुलिस डॉक्टर आवास पर लगे उस लैंड लाइन फोन,जिस पर धमकी भरा कॉल आया,उसकी बीएसएनएल कंपनी से कॉल डिटेल निकलवायेगी,ताकि यह पता चल सके कि कॉल किस नंबर से आया और किसने किया. 

इसके बाद उक्त कॉल करने वाले की पहचान कर उसकी धरपकड़ की जायेगी.मकान को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए पुलिस की दो टीमें गठित की गई है जो मामले की गहनता से जाँच कर रही है.

ये भी पढ़ें- बस एक दिन का इंतजार और इन 3 राशियों पर शुक्र अस्त होकर करेंगे धनवर्षा

 

 

Trending news