बांसवाड़ा: हंगामेदार जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक, इन मुद्दों पर हुई बहस
Advertisement

बांसवाड़ा: हंगामेदार जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक, इन मुद्दों पर हुई बहस

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के कलेक्ट्री सभागार में जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक बैठक की शुरुआत में ही टूटी सड़कों पर जमकर बवाल हुआ.

बांसवाड़ा: हंगामेदार जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक, इन मुद्दों पर हुई बहस

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के कलेक्ट्री सभागार में जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक आयोजित हुई. बैठक में जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत मालविया,घाटोल विधायक हरेंद्र निनामा,जिला प्रमुख रेशम मालविया,कलेक्टर प्रकाश चंद शर्मा सहित सभी जिला परिषद सदस्य और अधिकारी मौजूद रहे.

बैठक की शुरुआत में ही टूटी सड़कों पर जमकर बवाल हुआ. बागीदौरा विधानसभा से जिला परिषद सदस्य कृष्णा कटारा और बांसवाड़ा विधानसभा से जिला परिषद सदस्य हकरु मईडा ने जिले की टूटी सड़को का मुद्दा उठाया और जोरदार हंगामा किया. जिला प्रमुख रेशम मालविया भी और जिला परिषद सदस्य कृष्णा कटारा के बीच भी तीखी बहस हो गई.

जिला प्रमुख ने हकरु मईडा और कृष्ण कटारा के बयान पर कहा की इस बैठक में आते हो तो पहले मैनर्स भी सीखो, छोटा बड़ा भी देखो,किसको संबोधन करके बोलना चाहिए वो भी देखो, आप अपनी मान मर्यादा में रहकर बात करेंगे, रोड़ बनते है टूटते है यह तो चलता रहता है.

ये भी पढ़ें- कल से फ्री में मिलेगी 1 करोड़ से ज्यादा परिवारों को दाल चीनी,नमक के साथ ये सामग्री

अधिकारी बता रहे है की कितने रोड का काम हो गया है और कितनों का शिलान्यास हो रहा है. आप तो ऐसे बाहें चढ़ाकर आते हो. आपको टिकट मिलना है तो आप लेले ना हम मना थोड़ी कर रहे है. जिला प्रमुख की इस बात पर कृष्णा कटारा और हकरु मईडा ने भी जमकर हंगामा किया. वहीं गढ़ी प्रधान कांता भील ने एनएच विभाग के अधिकारी को भी जमकर टूटी सड़को पर खरी खोटी सुनाई.

Trending news