सड़क हादसा: अनियंत्रित होकर फिसली बाइक, हादसे में एक युवक की मौत दूसरा गंभीर घायल
Advertisement

सड़क हादसा: अनियंत्रित होकर फिसली बाइक, हादसे में एक युवक की मौत दूसरा गंभीर घायल

Banswara: बांसवाड़ा जिले के कल्याणपुरा गांव में एक बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई. इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया है. घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आंबापुरा थाना पुलिस को इसकी सूचना दी. 

 

सड़क हादसा: अनियंत्रित होकर फिसली बाइक, हादसे में एक युवक की मौत दूसरा गंभीर घायल

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आंबापुरा थाना क्षेत्र के कल्याणपुरा गांव में एक बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई. इस हादसे में साले की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि जीजा घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आंबापुरा थाना पुलिस को इसकी सूचना दी. 

मौके पर पुलिस पहुंची और मृतक के शव को महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वहीं जो घायल व्यक्ति था उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. पुलिस ने आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. मृतक कमलेश अपने जीजा के साथ आंबापुरा गांव से शहर की एक मील में कार्य करने जा रहा था, तभी बाइक अनियंत्रित हो गई, जिसमें साले कमलेश की मौत हो गई और जीजा गंभीर घायल हो गया. 

यह भी पढ़ें - Sardarshahr By Election: सरदारशहर उपचुनाव की सुबह 8 बजे से शुरू हुआ मतदान, CRPF के जवान तैनात

आंबापुरा थाने के हैड कांस्टेबल रवि थापा ने बताया कि कल्याणपुरा गांव में बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई, जिसमें साले की मौके पर ही मौत हो गई और जीजा गंभीर घायल हो गया, जिसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. वहीं शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है, वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

12 दिसंबर को भारत जोड़ो यात्रा सवाई माधोपुर में लेगी एंट्री, किसानों के खेतों में बनेगा राहुल गांधी का आशियाना

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की राजस्थान में धमाकेदार एंट्री, अशोक गहलोत-सचिन पायलट ने साथ किया डांस

Jaipur News: आज से शुरू होगी सब जूनियर स्टेट बैडमिंटन प्रतियोगिता, करीब 1000 खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

Trending news