बांसवाड़ा की 45वीं जूनियर बालक राष्ट्रीय हैंडबॉल प्रतियोगिता में हरियाणा ने राजस्थान को एक गोल से हराया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1634316

बांसवाड़ा की 45वीं जूनियर बालक राष्ट्रीय हैंडबॉल प्रतियोगिता में हरियाणा ने राजस्थान को एक गोल से हराया

Banswara News: बांसवाड़ा शहर के खेल स्टेडियम में 45वीं जूनियर बालक राष्ट्रीय हैंडबॉल प्रतियोगिता का आज शानदार समापन हुआ. प्रतियोगिता को हरियाणा टीम ने राजस्थान टीम को एक गोल से हराकर जीती.

 

बांसवाड़ा की 45वीं जूनियर बालक राष्ट्रीय हैंडबॉल प्रतियोगिता में हरियाणा ने राजस्थान को एक गोल से हराया

Banswara: बांसवाड़ा शहर के खेल स्टेडियम में 45वीं जूनियर बालक राष्ट्रीय हैंडबॉल प्रतियोगिता का आज शानदार समापन हुआ. प्रतियोगिता को हरियाणा टीम ने राजस्थान टीम को एक गोल से हराकर जीती. समापन में डीएम प्रकाश चंद शर्मा, नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी, हैंडबाल एसोसिएशन इंडिया के कार्यकारी निदेशक डॉक्टर आनंदेश्वर पांडे, हैंडबाल संघ इंडिया के महासचिव डॉक्टर तेजराज सिंह खंगारोत, हैंडबाल संघ राजस्थान सचिव यशराज सिंह और जिला हैंडबाल अध्यक्ष ललित कलाल मोजूद रहे. इस प्रतियोगिता में देश की 30 टीमों ने भाग लिया.

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के खेल स्टेडियम में पहली बार पांच दिवसीय 45 वीं राष्ट्रीय जूनियर हैंडबाल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ. इस प्रतियोगिता में देश भर की तीस टीमों ने भाग लिया. देश भर के करीब 600 से अधिक खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में पहुंचे है और अपने खेल का प्रदर्शन किया. जिले में पहली बार हुई राष्ट्रीय लेवल की प्रतियोगिता को लेकर लोगो में खासा उत्साह देखने को मिला. आज इस प्रतियोगिता का फाइनल मैच हरियाणा और राजस्थान की टीम के बीच हुआ.

यह मैच रोमांचक रहा जिसमे हरियाणा ने राजस्थान टीम को महज एक गोल से हरा दिया. सभी अतिथियों ने विजेता टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया. इस अवसर पर डीएम प्रकाश चंद्र शर्मा ने जिला हैंडबाल संघ को शानदार प्रतियोगिता कराने के लिए बधाई दी,नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी ने भी इस आयोजन को लेकर बधाई दी. इस शानदार आयोजन में हैंडबाल एसोसिएशन इंडिया के कार्यकारी निदेशक डॉक्टर आनंदेश्वर पांडे ने ललित कलाल को हैंडबाल संघ का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया.

जिला हैंडबाल संघ के अध्यक्ष ललित कलाल ने बताया की जिले में पहली बार राष्ट्रीय जूनियर हैंडबाल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसका आज समापन हुआ है. यह प्रतियोगिता पांच दिन तक चली जिसमे देशभर के 600 से अधिक खिलाड़ीयो ने भाग लिया. आज हरियाणा और राजस्थान के बीच फायनल मैच हुआ जिसमे हरियाणा ने जीत हासिल की.

Trending news