बांसवाड़ा: पति-पत्नी के बीच हुआ भयंकर झगड़ा, पत्नी ने की जान देने की कोशिश, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1489720

बांसवाड़ा: पति-पत्नी के बीच हुआ भयंकर झगड़ा, पत्नी ने की जान देने की कोशिश, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के दानपुर कस्बे में पति-पत्नी के बीच में रात को झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि पत्नी ने घर में आत्महत्या करने की कोशिश की और पत्नी ने दुपट्टे से फांसी का फंदा लगा लिया. 

बांसवाड़ा: पति-पत्नी के बीच हुआ भयंकर झगड़ा, पत्नी ने की जान देने की कोशिश, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के दानपुर कस्बे में पति-पत्नी के बीच में रात को झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि पत्नी ने घर में आत्महत्या करने की कोशिश की और पत्नी ने दुपट्टे से फांसी का फंदा लगा लिया. परिजनों ने महिला को लटकता हुआ देखा तो उसे फंदे से नीचे उतारा और स्थानीय चिकित्सालय लेकर जाकर प्राथमिक इलाज कराया. प्राथमिक इलाज के बाद उसे शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. 

इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी परिजनों ने दानपुर थाना पुलिस को दी है, जिस पर पुलिस भी चिकित्सालय पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. घायल 25 वर्षीय पुष्पा ने आत्महत्या का प्रयास अपने पति से झगड़े के बाद किया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और महात्मा गांधी चिकित्सालय में महिला का इलाज किया जा रहा है.

बता दें कि बांसवाड़ा जिले के दानपुर कस्बे में पति-पत्नी के बीच में झगड़ा हो गया और झगड़ा इतना बढ़ गया कि पत्नी ने आवेश में आकर आत्महत्या करने की कोशिश की है, जिसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी परिजनों ने दानपुर थाना पुलिस को दी है, जिस पर पुलिस भी चिकित्सालय पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. घायल 25 वर्षीय पुष्पा ने आत्महत्या का प्रयास अपने पति से झगड़े के बाद किया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है 

Reporter: Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

अशुभ होता है किचन के नल से पानी का टपकना, घरवालों पर टूट पड़ती हैं ये मुसीबतें!

प्रतापगढ़ में नशे में टल्ली कार चालक ने मचाई दहशत, रौंद डाले सड़क किनारे चल रहे कई राहगीर

Horoscope 17 December: अपनों से सतर्क रहें मिथुन, सिंह और मीन राशि के लोग, मकर करेंगे रोमांस, जानें राशिफल

Trending news