Banswara: कुशलगढ़ के डूंगरा छोटा में बड़ा सड़क हादसा, तीन लोगों कि मौत! पांच घायल, चार लोग सवार थे एक बाइक में
Advertisement

Banswara: कुशलगढ़ के डूंगरा छोटा में बड़ा सड़क हादसा, तीन लोगों कि मौत! पांच घायल, चार लोग सवार थे एक बाइक में

बांसवाड़ा जिले के डूंगरा छोटा गांव के समीप दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, इस हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई, वहीं पांच लोग गंभीर घायल हो गए, हादसे की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और तीनों शवों को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है, परिजनों को इस पूरा हादसे की सूचना दी गई है.

 

दो बाइक की भिड़ंत, हादसे में तीन युवक की मौत, 5 बाइक सवार घायल.

डूंगरा छोटाः राजस्थान के बांसवाड़ा जिले कसारवाड़ी थाना क्षेत्र के छोटा डूंगरा गांव में जालिमपुरा मार्ग पर रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. यहां दो बाइक की आमने सामने भिड़ंत हो गई. इस घटना में बाइक सवार 3 युवकों की मौत हो गई. 5 लोग घायल हैं. इस पूरे घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंची.

घटना की जानकारी ली. वहीं, सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है,वहीं तीनों मृतक के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस ने तीनों मृतकों के परिजन को इस घटना की जानकारी दे दी है.

 यह पूरा मामला आज सुबह तब हुआ जब यह सभी एक सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेकर आ रहे थे. एक बाइक पर चार लोग सवार थे, तभी दोनो बाइक की आमने सामने भिडंत हो गई जिसमे तीन युवको की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए है. पुलिस शवों का पोस्टमार्टम परिजनों के आने के बाद कराएगी.

108 एंबुलेंस कर्मचारी पंकज जाटव ने बताया की डूंगरा छोटा के समीप सुबह हादसा हुआ था जिसमें गंभीर तीन युवक को महात्मा गांधी चिकित्सालय लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया है, वहीं इस हादसे में पांच जने घायल हुए है.

रिपोर्टर - अजय ओझा

ये भी पढ़ें- लूणी में पांच जगहों पर लगी भीषण आग, चारों तरफ छाया धुआं-धुआं

 

Trending news