Banswara news: वायरल वीडियो में बहा कार चालक, मचाया शोर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1920507

Banswara news: वायरल वीडियो में बहा कार चालक, मचाया शोर

Banswara latest news: बांसवाड़ा जिले में कार चालक के बहने का वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो की पड़ताल की तो यह वीडियो 16 अक्टूबर सोमवार का निकला. पानी का बहाव तेज होने के कारण कार चालक बह गया था, लेकिन ग्रामीणों ने उसे बचा लिया.

 

फाइल फोटो

Banswara news: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में पानी के तेज बहाव में कार चालक के बहने का वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो की पड़ताल की तो यह वीडियो 16 अक्टूबर सोमवार का निकला. बांसवाड़ा शहर के कागदी बांध के गेट खुले होने से चाप नदी में पानी का बहाव तेज हो गया है. 

जिसके कारन गढ़ी और घाटोल विधानसभा की सीमा पर स्थित दो नदियों के संगम स्थल, कटकेश्वर महादेव मंदिर के पास वालें पुलिया पर भी पानी का बहाव बढ़ गया है. सोमवार शाम को सागवाड़िया कटकेश्वर नदी पुल की पुलिया के निचले भाग से एक कार चालक गुजर रहा था. उसी दौरान पानी का बहाव तेज होने के कारण कार चालक बह गया. चालक सागवाड़िया की ओर से मोरड़ी जा रहा था.

ग्रामीणों ने बताया कि कार चालक जैसे ही पुलिया के बीच में पहुंचा तो उसे बहाव तेज होने का पता चला और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. वह जैसे-तैसे कार से बाहर निकला, लेकिन नदी में बहाव तेज होने के कारन वह नदी में बह गया. शोर सुनकर आसपास के लोग उसे बचाने के लिए नदी में कूद गए. तब तक कार चालक डेढ़ किमी दूर तक बह गया था.  लेकिन फिर भी ग्रामीणों ने उसे बचा लिया.

ग्रामीणों ने बताया कि कार चालक को तैरना आता था, इस कारण वह डूबा नहीं. वही पानी में बहाव तेज होने के कारण कार दूर बह गई, जिसे जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया. ग्रामीणों ने बताया कि दिन में नदी में पानी कम रहता है,  लेकिन शाम और रात को बढ़ जाता है. पुल की गहराई कम है,और दो साल से वह टूटा हुआ है. इसी वजह से यहां कई बार हादसे होते हैं. गांव वालों ने पुल को ऊंचा बनाने की मांग की है.

Trending news