बांसवाड़ा: तेज रफ्तार कार पैदल जा रही बच्ची को मारी टक्कर, हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1374014

बांसवाड़ा: तेज रफ्तार कार पैदल जा रही बच्ची को मारी टक्कर, हुई मौत

बांसवाड़ा शहर में रात को दर्दनाक हादसा हो गया. इसमें एक तेज रफ्तार कार ने पैदल जा रही 10 साल की बालिका को टक्कर मार दी. इस हादसे में बालिका की दर्दनाक मौत हो गई.

बांसवाड़ा: तेज रफ्तार कार पैदल जा रही बच्ची को मारी टक्कर, हुई मौत

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में रात को दर्दनाक हादसा हो गया. इसमें एक तेज रफ्तार कार ने पैदल जा रही 10 साल की बालिका को टक्कर मार दी. इस हादसे में बालिका की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद कार सवार फरार हो गया. वहीं, कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर कार चालक की तलाश शुरू कर दी. 

शहर के उदयपुर रोड पर स्थित विद्युत विभाग कार्यालय के सामने रात को पैदल जा रही मां-बेटी को अज्ञात तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 10 साल बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे में बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगो की भीड़ जमा हो गई और लोगों ने घायल बालिका को निजी वाहन से महात्मा गांधी अस्पताल ले गए जहां उपचार के दौरान बालिका की मौत हो गई. 

इस पूरे घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया और मामला दर्ज कर अज्ञात कार की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 10 साल एलकिया पिता पूनिया जो अपनी मां सुमति के साथ हाऊसिंग बोर्ड स्थित इलाके में रहते है, बालिका के माता-पिता घर पर ही इटली सांभर बनाते हैं और शहर के उदयपुर मार्ग पर दुकान चलाते हैं. 

रात को अपने पिता की मदद के लिए मां के साथ बालिका दुकान आ रही थी, तभी उदयपुर रोड पर पीछे से तेज रफ्तार अज्ञात कार ने टक्कर मार दी, जिससे एलकिया के सिर में गंभीर चोट लगी, जिससे एमजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. इधर एमजी अस्पताल पुलिस चौकी ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है. 

Reporter- Ajay Ojha 

यह भी पढ़ेंः 

पुरुषों के लिए वरदान से कम नहीं है यह दाल, फायदे जान लेंगे तो हर रोज खाएंगे

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

Trending news