Garhi: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का बांसवाड़ा दौरा, मां त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में की पूजा-अर्चना
Advertisement

Garhi: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का बांसवाड़ा दौरा, मां त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में की पूजा-अर्चना

Garhi: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के प्रसिद्ध मां त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में आज प्रदेश सरकार की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपने एक दिवसीय दौरे पर पहुंची. राजे जयपुर से हेलीकॉप्टर से त्रिपुरा सुंदरी हेलीपैड पर उतरी, जहां पर भाजपा के सभी वरिष्ठ नेताओं ने राजे का स्वागत किया. 

मां त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में की पूजा-अर्चना

Garhi: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के प्रसिद्ध मां त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में आज प्रदेश सरकार की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपने एक दिवसीय दौरे पर पहुंची. राजे जयपुर से हेलीकॉप्टर से त्रिपुरा सुंदरी हेलीपैड पर उतरी, जहां पर भाजपा के सभी वरिष्ठ नेताओं ने राजे का स्वागत किया. इस दौरान भाजपा के सभी जिले के बड़े नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे, जिन्होंने राजे का बांसवाड़ा आगमन पर स्वागत किया. 

पूर्व मुख्यमंत्री राजे हेलीपैड से सीधे मां त्रिपुरा सुंदरी मंदिर पहुंची, जहां पर मंदिर ट्रस्ट ने राजे का स्वागत किया. इसके बाद वसुंधरा राजे ने मां त्रिपुरा सुंदरी के दर्शन किए और मां का आशीर्वाद लिया. मंदिर के गर्भगृह में वसुंधरा राजे पूजा-अर्चना कर रही है. मंदिर में राजे द्वारा मां त्रिपुरा की करीब दो से ढाई घंटे की पूजा-अर्चना चलेगी. इस दौरान गढ़ी विधायक कैलाश मीणा, पूर्व मंत्री भवानी जोशी सहित जिले के कई बड़े भाजपा नेता भी मौजूद है. वसुंधरा राजे इस पूजा-अर्चना के बाद यहां से हेलीकॉप्टर से सिरोही जाएंगी.

यह भी पढ़ें - बड़ी खबर: रेल गाड़ियों के समय में होगा परिवर्तन, 1 अक्टूबर से लागू होगी नई समय सारणी

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एक दिन के बांसवाड़ा दौरे पर है. बांसवाड़ा पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजे का स्वागत किया और इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री राजे हेलीपैड से सीधे मां त्रिपुरा सुंदरी मंदिर पहुंची, जहां पर मंदिर ट्रस्ट ने भी राजे का स्वागत किया है. पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने मां त्रिपुरा सुंदरी के दर्शन कर मां का आशीर्वाद लिया है. 

Reporter: Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

Rajasthan Weather Update : जाते-जाते मानसून इन जिलों को करेगा गीला, सर्दी से पहले थोड़ी गर्मी के लिए हो जाए तैयार

जयपुर के हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, जल्द संचालित होंगी नई अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें

कौन हैं जस्टिस पंकज मित्तल, जो होंगे राजस्थान हाईकोर्ट के अगले मुख्य न्यायाधीश

क्या अशोक गहलोत या सचिन पायलट में से एक करेगा केंद्र की राजनीति का रुख और दूसरा संभालेगा प्रदेश की कमान, कल हो सकता है फैसला, लेटेस्ट अपडेट

Trending news