बांसवाड़ा सिंटेक्स मिल में बड़ा हादसा, खौलते केमिकल में पांच मजदूर झुलसे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1725613

बांसवाड़ा सिंटेक्स मिल में बड़ा हादसा, खौलते केमिकल में पांच मजदूर झुलसे

बांसवाड़ा के दाहोद मार्ग पर स्थित सिंटेक्स मिल के बीटीएम प्लांट के डाई हाउस में रविवार देर रात को बड़ा हादसा हो गया. जानकारी के अनुसार मिल के डाई हाउस में खौलते केमिकल में अचानक आए उबाल से हादसा हुआ. इस घटना में मिल में कार्यरत रणजीत, दितीया, शुभम, राजेंद्र और दिलीप बुरी तरह से झुलस गए. 

बीटीएम प्लांट के डाई हाउस में 5 लोग झुलसे

Banswara Syntex Mill Incident:  शहर के दाहोद मार्ग पर स्थित सिंटेक्स मिल के बीटीएम प्लांट के डाई हाउस में रविवार देर रात को बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में पांच कार्मिक गंभीर रूप से झुलस गए. सभी घायलों को रात को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद सभी को उदयपुर रेफर किया गया. मिल के डाई हाउस में धमाका की आवाज आई और केमिकल गिरने लगा, केमिकल वहा पर कार्य कर रहे पांच कार्मिक पर गिरा. जिससे वो पांचों कार्मिक झुलस गए.

दाहोद मार्ग पर स्थित सिंटेक्स मिल में हादसा

जिन्हें देर रात महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. 3 कार्मिकों की हालत गंभीर बताई गई, इस पर तीनों गंभीर लोगों के साथ दो अन्य कार्मिकों को रात को ही प्राथमिक इलाज के बाद उदयपुर रेफर कर दिया गया. चिकित्सालय में रात को मौजूद ड्यूटी डॉक्टर जिमेश पंड्या ने बताया कि इन सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया है. इनमें से तीन की हालत नाजुक बनी हुई है. पांचों घायलों को उदयपुर रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें- बाड़मेर में किसके घर पहुंची ED, छापे से मचा हड़कंप, किरोड़ी लाल मीणा ने की थी शिकायत

पांच कार्मिक गंभीर रूप से झुलसे 

जानकारी के अनुसार मिल के डाई हाउस में खौलते केमिकल में अचानक आए उबाल से हादसा हुआ. इस घटना में मिल में कार्यरत रणजीत, दितीया, शुभम, राजेंद्र और दिलीप बुरी तरह से झुलस गए. इस बारे में मिल प्रबंधन की ओर से कोई भी जानकारी सांझा नहीं की जा रही है.

Trending news