बागीदौरा में लुटेरी गैंग का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार,12 लूट की वारदातों का खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1432904

बागीदौरा में लुटेरी गैंग का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार,12 लूट की वारदातों का खुलासा

बांसवाड़ा जिले की कलिंजरा थाना पुलिस ने लूट की वारदात करने वाली गैंग का खुलासा किया है. पुलिस ने इस गैंग के तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. एक नाबालिक को भी डिटेन किया है. 

बागीदौरा में लुटेरी गैंग का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार,12 लूट की वारदातों का खुलासा

Bagidora, Banswara: बांसवाड़ा जिले की कलिंजरा थाना पुलिस ने हाईवे पर लूट की वारदात करने वाली गैंग का खुलासा किया है. पुलिस ने इस गैंग के तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. वह एक नाबालिक को डिटेन किया है. 

इन आरोपियों से पूछताछ में इन्होंने बड़ोदिया बाईपास पर 12 से अधिक लूट की वारदात करना कबूल किया है. पुलिस आरोपियों से और गहनता से पूछताछ कर रही है और भी कई खुलासे होने की संभावना बनी हुई है.

यह भी पढे़ं- सरकारी स्कूल में बच्ची के साथ अश्लील हरकत, चीखी मासूम तो बचाने दौड़ा बाप

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के नेशनल हाइवे 56 पर बड़ोदिया बाइपास पर दहशत फैलाने वाली लुटेरी गैंग के 3 बदमाशों को कलिंजरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस गैंग ने लंबे समय से इस रास्ते के राहगीरों और पुलिस की नाक में दम कर रखा है. वाहन चालकों से लगातार मारपीट और लूट की घटनाओं के चलते लोग देररात इस रास्ते से गुजरने से भी कतराने लगे हैं. ऐसे में इस गैंग के तीन बदमाशों के पुलिस के हत्थे चढ़ने पर कई वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है. 

ये लोग हुए गिरफ्तार
पुलिस ने काली आमड़ी के राकेश कटारा, अनिल उर्फ अंजु डिंडोर और घीवापाड़ा निवासी पंकज उर्फ पिंकेश भाभोर को गिरफ्तार किया है. बदमाशों से चोरी की एक बाइक भी बरामद की है. यह पूरी कार्रवाई थानाधिकारी कपिल पाटीदार के निर्देशन में पुलिस टीम ने की है. पुलिस ने बताया की गैंग के बदमाश पहले शाम को एक जगह इकट्ठा होते और फिर शराब पार्टी करते. 

दर्जन से भी ज्यादा लूट की वारदातें कबूली
अंधेरा होने पर नकाब पहन राहगीरों को लूटते. वारदात के लिए चुराई बाइक का इस्तेमाल करते. इनकी गैंग में एक नाबालिग भी शामिल है, जिसे भी डिटेन किया है. गैंग ने इलाके में एक दर्जन से भी ज्यादा लूट की वारदातें कबूली हैं. इस आरोपियों ने पुलिस और गहनता से पूछताछ कर रही है और भी लूट और चोरी की वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

Reporter- Ajay Ojha

 

यह भी पढे़ं- मूंग और मूंगफली के लिए गहलोत सरकार पर हमलावर हुए हनुमान बेनीवाल, जानें पूरा मामला

Trending news