गुर्जर नेता विजय बैंसला ने जन्मदिन पर देवली से भरा नामांकन, बिधूड़ी ने जनता से मांगा- बर्थडे गिफ्ट
Advertisement

गुर्जर नेता विजय बैंसला ने जन्मदिन पर देवली से भरा नामांकन, बिधूड़ी ने जनता से मांगा- बर्थडे गिफ्ट

टोंक जिले की देवली-उनियारा विधानसभा सीट से आज भाजपा प्रत्याशी विजय बैंसला ने आज हजारों समर्थकों के साथ ऐतिहासिक नामांकन दाखिल कर दिया. इस नामांकन के दौरान विजय बैंसला ने आज बड़ा ही रोचक किस्सा किया. विजय बैंसला ने सियासी पंडितों से शुभ मुहूर्त निकलवाया.

गुर्जर नेता विजय बैंसला ने जन्मदिन पर देवली से भरा नामांकन, बिधूड़ी ने जनता से मांगा- बर्थडे गिफ्ट

Vijay Bainsla Tonk Uniyara: टोंक जिले की देवली-उनियारा विधानसभा सीट से आज भाजपा प्रत्याशी विजय बैंसला ने आज हजारों समर्थकों के साथ ऐतिहासिक नामांकन दाखिल कर दिया. इस नामांकन के दौरान विजय बैंसला ने आज बड़ा ही रोचक किस्सा किया. विजय बैंसला ने सियासी पंडितों से शुभ मुहूर्त निकलवाया. और अपने परिजनों के साथ दोपहर 12.15 बजे ही नामांकन दाखिल कर दिया. इसके बाद उनियारा शहर के गढ़ परिसर में विशाल जनसभा का आयोजन किया.

जनसभा में सांसद रमेश बिधूड़ी, दीया कुमारी, सुखबीर सिंह जौनापुरिया सहित दो दर्जन से ज्यादा दिग्गज नेताओं और हजारों समर्थक शामिल हुए. इस दौरान विजय बैंसला ने मंच से संबोधित करते हुए जहां कार्यकर्ताओं में उत्साह और जोश भरा, तो वहीं कांग्रेस सरकार और प्रत्याशी पर भी जमकर हमला बोला. और कहा कि जहां बीसलपुर बांध राजधानी को पानी पिला रहा है यहां की जनता पानी को तरस रही है.

विधायक पूरे पांच साल लोगों को नजर नहीं आए. तो वहीं कांग्रेस सरकार भी झूठे वादे करती रही. और दो तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनने का दावा किया. इधर सांसद रमेश विधूड़ी ने मंच से संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं और समर्थकों से अपील करते हुए कहा कि आज विजय बैंसला का जन्मदिन है. इस जन्मदिन पर उनकों आशिर्वाद के रूप में आज आप परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना करते हुए आशिर्वाद देकर जाए कि आपके जन्मदिन पर बर्थडे गिफ्ट 25 तारीक को वोट देकर देंगे और रिटर्न गिफ्ट पूरे 4 साल 11 महीने लेते रहेंगे.

ये भी पढ़ें..

विधायक भरोसी लाल जाटव ने कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने से किया इंकार, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Trending news