RAJASTHAN: अशोक गहलोत ने की उदयपुरवाटी को गोद लेने की घोषणा, खेला ये माली कार्ड
Advertisement

RAJASTHAN: अशोक गहलोत ने की उदयपुरवाटी को गोद लेने की घोषणा, खेला ये माली कार्ड

Ashok Gehlot @ Udaipurwati: 14 महीने बाद फिर उदयपुरवाटी आए सीएम अशोक गहलोत, इस बार शब्दों में बयां किया दर्द, कहा—सरकार की स्थिति बन गई थी ऐसी, जिसके कारण अन्य विधायकों का लेना पड़ा था सहयोग

RAJASTHAN: अशोक गहलोत ने की उदयपुरवाटी को गोद लेने की घोषणा, खेला ये माली कार्ड

Ashok Gehlot @ Udaipurwati: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी में आज करीब 14 माह बाद फिर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आए. पिछली बार अशोक गहलोत अपने मंत्रीमंडल के सदस्य राजेंद्र सिंह गुढ़ा के बेटे शिवम के जन्मदिन पर आए थे और कहा था कि राजेंद्र सिंह गुढ़ा के कारण ही वे मुख्यमंत्री है. लेकिन उसके बाद से अशोक गहलोत और राजेंद्र गुढा में तल्खी इतनी बढ़ गई कि आखिरकार मुख्यमंत्री अशोक​ गहलोत को राजेंद्र सिंह गुढ़ा को बर्खास्त करना पड़ा.

इस पूरे घटनाक्रम के बाद आज पहली बार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उदयपुरवाटी आए तो उन्होंने माली कार्ड खेलने की कोशिश करने के साथ अपना दर्द भी शब्दों के जरिए बयां किया. उन्होंने कहा कि इस बार फिर से कांग्रेस ने भगवानाराम सैनी को चुनाव मैदान में उतारा है. पिछली बार सरकार की स्थिति ऐसी बन गई थी कि जो लोग कांग्रेस के नहीं थे. उन्हें भी साथ लेना पड़ा. यही कारण रहा कि भगवानाराम सैनी भी उदयपुरवाटी में कोई काम नहीं कर पाए. लेकिन अब उन्होंने उदयपुरवाटी को गोद ले लिया है. साथ ही सभी से वादा किया कि उदयपुरवाटी में यदि कांग्रेस को जिताओगे तो फिर से उदयपुरवाटी आएंगे और धन्यवाद देंगे.

इस मौके पर उन्होंने कहा कि उन्हें गर्व है कि वे माली है. वे एक माली की तरह ही राजस्थान को सजाने—संवारने और उन्नत बनाने का काम कर रहे है. उन्होंने यहां पर माली कार्ड खेलते हुए कहा कि उन्हें जानकारी मिली है कि उदयपुरवाटी में माली समाज के लोग ज्यादा रहते है. इसलिए सभी को गर्व होना चाहिए कि उनके माली समाज का एक कार्यकर्ता प्रदेश में शासन कर रहा है. जिसके शासन की प्रशंसा पूरा देश और प्रदेश करता है. उन्होंने कहा कि सभी चाहते है कि वे फिर से मुख्यमंत्री बनें. फिर से कांग्रेस की सरकार बनें. लेकिन यदि हम भगवानाराम सैनी जैसे प्रत्याशियों को विधायक बनाकर नहीं भेजेंगे. तो ना ही सरकार बन सकती है और ना ही वे मुख्यमंत्री बन सकते है. इस मौके पर मंच पर परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला, कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा, उदयपुरवाटी चेयरमैन रामनिवास सैनी समेत अन्य कांग्रेस नेता मौजूद थे.

यह भी पढ़ें- 

कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान

विद्याधरनगर में दिया कुमारी का जनसंपर्क, बोलीं- 25 नवम्बर को जनता देगी करारा जवाब

 

Trending news