Rajasthan: अंता में प्रमोद जैन भाया ने लगाया जोर, गहलोत की 7 गारंटी बता जनता से मांग रहे वोट
Advertisement

Rajasthan: अंता में प्रमोद जैन भाया ने लगाया जोर, गहलोत की 7 गारंटी बता जनता से मांग रहे वोट

कांग्रेस पार्टी से अन्ता विधानसभा क्षेत्र प्रत्याषी प्रमोद जैन भाया उनकी धर्मपत्नी उर्मिला जैन, पुत्र यष भाया भी चुनावी मैदान में उतर कर पूरा जोर लगा रहे हैं.

Rajasthan: अंता में प्रमोद जैन भाया ने लगाया जोर, गहलोत की 7 गारंटी बता जनता से मांग रहे वोट

Rajasthan Election 2023: कांग्रेस पार्टी से अन्ता विधानसभा क्षेत्र प्रत्याषी प्रमोद जैन भाया उनकी धर्मपत्नी उर्मिला जैन, पुत्र यष भाया भी चुनावी मैदान में उतर कर पूरा जोर लगा रहे हैं. प्रमोद जैन भाया ने अपने जनसम्पर्क के दौरान कहा कि कांग्रेस जो कहती है वह करती है, हमारी कथनी और करनी में अंतर नही है. कांग्रेस सरकार एवं उनके द्वारा ऐतिहासिक विकास कार्य करवाए गए है. मुख्यमंत्री गहलोत द्वारा पहले 10 गारण्टियां दी थी जो लागू हुई और जनता को विष्वास हो गया है कि कांग्रेस जो कहती है वह करती है.

भाया ने कहा कि अब कांग्रेस द्वारा आमजन के हितों को ध्यान में रखते हुए 7 गारण्टियां दी है. अब सात गारण्टियां कांग्रेस द्वारा दी है जो प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही लागू होगी. इसके अंतर्गत गृहलक्ष्मी गारण्टी योजनान्तर्गत प्रदेश की महिला मुखिया को 10 हजार रूपए प्रतिवर्ष दिए जाएंगे. गोधन गारण्टी के तहत पशुपालकों से 2 रूपए प्रति किलो में गोबर खरीद कर उसका जैविक खाद बनाया जाएगा. फ्री लेपटॉप गारण्टी के तहत स्नातक प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों को लेपटाप और टेबलेट दिया जाएगा. आपदा राहत गारण्टी के तहत प्राकृतिक आपदाओं से प्रभावितों को 15 लाख का आपदा बीमा दिया जाएगा. ओपीएस की गारण्टी के तहत ओपीएस के लिए कानून बनाया जाएगा. राजस्थान प्रदेश में सबसे पहले कांग्रेस ने ओपीएस योजना लागू की है. हर विद्यार्थी को अंग्रे माध्यम से षिक्षा दी जाएगी और 500 रूपए में प्रदेष के 4 करोड परिवारों को गैस सिलेण्डर दिया जाएगा.

उर्मिला भाया ने जनसम्पर्क के दौरान कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा 5 साल आमजन के विकास एवं कल्याण को लेकर कार्य किया गया है. मुख्यमंत्री की 25 लाख की मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना ने इतिहास रच दिया है. अभी ईलाज के लिए 25 लाख रूपए तक का बीमा देष के किसी भी राज्य में नही है.

प्रमोद जैन भाया एवं उर्मिला भाया द्वारा सोमवार को रातडिया, अलीपुरा, बालाखेडा, बमूलिया जोगियान, धतूरिया, काषीपुरा, रूपपुरा, बालदडा, पीपल्दा, सोनवा, बल्देवपुरा, सांकली, सीमली, कालाखेडा, विजयपुर, बोरेडी, आंकेडी, थामली, राजपुरा, बमोरीकलां, पाली, भावगढ एवं सूरथाक गांवों में जाकर मतदाताओं से जनसम्पर्क किया तथा कांग्रेस को विजयी बनाने की अपील की गई.

यह भी पढे़ं- 

Rajasthan Election 2023: चुनाव ट्रेनिंग में खाना नहीं मिलने से कार्मिकों ने बजाई खाली थाली

 Rajasthan Election 2023 Live: राजस्थान में आज कई VVIP मूवमेंट, PM समेत BJP के ये दिग्गज भरेंगे हुंकार

Trending news