भिवाड़ी बाबा मोहन राम किसान पीजी कॉलेज में पहली बार मतदान, छात्रों को लग्जरी गाड़ियों में पहुंचाया कॉलेज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1321064

भिवाड़ी बाबा मोहन राम किसान पीजी कॉलेज में पहली बार मतदान, छात्रों को लग्जरी गाड़ियों में पहुंचाया कॉलेज

भिवाड़ी के बाबा मोहन राम किसान पीजी कॉलेज को 3 साल पहले 2019 में ट्रस्ट कॉलेज से राजकीय कॉलेज घोषित किया गया था. उसके बाद 2 साल तक कोरोना काल की वजह से कॉलेज में ना तो पढ़ाई हो पाई और ना ही किसी तरह का कोई चुनाव आयोजित किया गया. राजकीय कॉलेज घोषित होने के बाद पहली बार हो रहे छात्र संघ चुनाव के दौरान कॉलेज के छात्रों में काफी उत्साह देखा गया. 

भिवाड़ी बाबा मोहन राम किसान पीजी कॉलेज में पहली बार मतदान, छात्रों को लग्जरी गाड़ियों में पहुंचाया कॉलेज

Tijara: भिवाड़ी के बाबा मोहन राम किसान पीजी कॉलेज को 3 साल पहले 2019 में ट्रस्ट कॉलेज से राजकीय कॉलेज घोषित किया गया था. उसके बाद 2 साल तक कोरोना काल की वजह से कॉलेज में ना तो पढ़ाई हो पाई और ना ही किसी तरह का कोई चुनाव आयोजित किया गया. राजकीय कॉलेज घोषित होने के बाद पहली बार हो रहे छात्र संघ चुनाव के दौरान कॉलेज के छात्रों में काफी उत्साह देखा गया. कॉलेज में कुल 778 स्टूडेंट है जिनमें से 700 स्टूडेंट्स के ही आईडी कार्ड जारी किए गए थे.

सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक कुल 81.15% वोटिंग हो पाई, वोटिंग के समय सभी प्रत्याशी वोटरों को रिझाने के लिए मन्नते करते हुए नजर आए वही वोटरों को लाने के लिए प्रत्याशियों के द्वारा लग्जरी गाड़ियों का भी प्रयोग किया गया। वोटिंग के समय तिजारा राजकीय पीजी कॉलेज से आए चुनाव अधिकारियों ने सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक पूरी मॉनिटरिंग की और चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराएं.

इधर सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता करने के लिए भिवाड़ी डीएसपी जसवीर मीणा, थानाधिकारी कुशाल सिंह, सब इंस्पेक्टर रमाकांत शर्मा सहित कार्यपालक मजिस्ट्रेट एवम् टपूकड़ा तहसीलदार रेखा यादव मय पुलिस जाब्ता के मौजूद रहे. 
इधर वोटिंग के बीच में ही एडिशनल एसपी विपिन शर्मा एवं एसडीएम महेंद्र कुमार यादव व्यवस्था देखने के लिए आए.

सभी छात्रों ने शांतिपूर्ण तरीके से वोटिंग की वोटिंग के दौरान किसी भी प्रकार का कोई दंगा फसाद देखने को नहीं मिला.  वोटिंग पूरी होने के बाद दोपहर 1 बजे सभी मत बेटियों को सील करने का कार्य पूर्ण किया गया। मत पेटियों को सील कर उप कोषागार तिजारा में पूरी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रखा जाएगा.

अपने जिले की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Rajasthan Student Election: मोरारका कॉलेज में हो रहा है जमकर फर्जीवाड़ा! SFI जिलाध्यक्ष पंकज गुर्जर हिरासत में

Rajasthan: RU, JNVU और सुखाड़िया विवि में मतदान संपन्न, यहां पढ़िए हर कॉलेज की LIVE अपडेट

Trending news