थानागाजी: दर्दनाक सड़क हादसा, दादा-दादी समेत पोती की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1358142

थानागाजी: दर्दनाक सड़क हादसा, दादा-दादी समेत पोती की हुई मौत

पिकअप और बाइक की भीषण टक्कर में बाइक सवार दादा, दादी सहित पोती की भी मौत हो गयी. 

दादा-दादी समेत पोती की हुई मौत

Thanagazi: थानागाजी से 5 किलोमीटर आगे ढिगारिया मोड़ गुगा की बनी के घुमाव पर रविवार को एक बड़ा हादसा सामने आया, जिसमें पिकअप और बाइक की भीषण टक्कर में बाइक सवार दादा, दादी सहित पोती की भी मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार रविवार को हुए इस हादसे में पिकअप ने एक बाइक को टक्कर मार दीक, जिससे बाइक सवार दादा, दादी और पोती की मौत हो गई और वहीं पिकअप भी पलट गई. 

यह भी पढ़ें- थानागाजी: पांडुपोल में भरा हनुमान जयंती पर लक्खी मेला, जुटी भक्तों की भारी भीड़

वहीं पिकअप चालक मौके से फरार हो गया. थानागाजी पुलिस ने शवो का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. मृतक सुल्तान अपनी पत्नी और पोती के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर थानागाजी क्षेत्र के बिहारी सर गांव अपने दोस्त के घर पर मिलने गए थे, जहां से वापसी लौटते समय ढिगारिया मोड़ पर यह हादसा हो गया.

साथ ही विराट नगर की तरफ से तेज गति से आ रही पिकअप ने थानागाजी की तरफ से जा रही बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार 62 वर्षीय सुल्तान पुत्र प्रह्लाद और उनकी पत्नि कल्ली देवी और 3 वर्षीय पोती दिव्यांशी की मौत हो गई. ग्रामीणों ने थानागाजी पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंच पुलिस ने शवों को थानागाजी अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए रखवाया और परिजनों को सूचना दी. मृतक जयपुर जिले के प्रागपुरा के लाडा का बास गांव के रहने वाले थे. वहीं पुलिस ने पिकअप को जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है.

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

कोई अपना ही तो नहीं दे रहा आपको धोखा, इन 10 संकेतों से जानें कौन है वो..

Men's Period: पुरुष भी गुजरते हैं हर महीने पीरियड्स के दर्द से, जानकार हो जाएंगे हैरान, आखिर कैसे ?

Trending news