दो ट्रक चालकों के आपसी झगड़े से ट्रैक्टर-ट्रॉली आई चपेट में, लगा जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1204947

दो ट्रक चालकों के आपसी झगड़े से ट्रैक्टर-ट्रॉली आई चपेट में, लगा जाम

दिल्ली जयपुर हाईवे पर बहरोड के शेरपुर गांव के पास जयपुर से दिल्ली की ओर जा रहे दो ट्रक चालकों ने आपसी झगड़े को लेकर मिट्टी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को अपने चपेट में ले लिया. 

ट्रैक्टर-ट्रॉली आई चपेट में

Behror: दिल्ली जयपुर हाईवे पर बहरोड के शेरपुर गांव के पास जयपुर से दिल्ली की ओर जा रहे दो ट्रक चालकों ने आपसी झगड़े को लेकर मिट्टी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को अपने चपेट में ले लिया. गनीमत रही कि ट्रैक्टर के अगले हिस्से पर मोटे इंग्लो द्वारा मॉडिफाई होने की वजह से चालक गूंती निवासी राहुल यादव का बचाव हो गया. 

दिल्ली जयपुर हाइवे पर शेरपुर गांव के पास दो ट्रक चालको की आपसी लड़ाई में ट्रैक्टर-ट्राली चालक हादसे का शिकार हो गया. घटना बुधवार शाम साढ़े सात बजे के करीब की है. शेरपुर गांव के पास हादसे के बाद करीब तीन किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया और अन्य वाहन चालकों ने बताया कि दोनों ट्रक चालक पिछले दो-तीन किलोमीटर से आपस में झगड़ते हुए आ रहे थे. 

शेरपुर के पास खनन से भरे ट्रोले ने आगे खड़े कंटेनर को टक्कर मारकर मौके से फरार होने लगा लेकिन दूसरे ट्रक चालक ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया और दोनों ट्रक चालकों की आपसी खींचतान के कारण ट्रैक्टर-ट्रॉली चपेट में आ गई. दुर्घटना के बाद किलोमीटर तक हाईवे पर दिल्ली रोड़ गूंती फ्लाईओवर तक लंबा जाम लगा रहा. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस यातायात को सुचारू रूप से चालू करवाने में जुटी रही. इस दौरान सैंकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे और बाद में क्रेन की सहायता से दोनों ट्रकों को एक साइड कराया गया.

Report: Jugal Gandhi

यह भी पढ़ें - अलवरः ओवर टेक करते समय ट्रक ने इको गाड़ी को मारी टक्कर, एक दर्जन यात्री घायल

Trending news