Tijara: गंदे पानी की समस्या लेकर डीएम मीटिंग में पहुंचे अध्यापक,पुलिस ने रोका तो किया हंगामा
Advertisement

Tijara: गंदे पानी की समस्या लेकर डीएम मीटिंग में पहुंचे अध्यापक,पुलिस ने रोका तो किया हंगामा

Tijara news: राजस्थान के भिवाड़ी में गंदे पानी की समस्या को लेकर खैरथल तिजारा कलेक्टर आर्तिका शुक्ला ने ज्वाइन करते ही भिवाड़ी का रुख किया और संबंधित विभाग के सभी अधिकारियों के साथ मीटिंग की.

पुलिस ने रोका तो किया हंगामा

Tijara news: राजस्थान के भिवाड़ी में गंदे पानी की समस्या को लेकर खैरथल तिजारा कलेक्टर आर्तिका शुक्ला ने ज्वाइन करते ही भिवाड़ी का रुख किया और संबंधित विभाग के सभी अधिकारियों के साथ मीटिंग की, कलेक्टर के भिवाड़ी आने की सूचना के बाद गंदे पानी से परेशान एक निजी स्कूल का पूरा स्टाफ बीड़ा कार्यलय पहुंच गया.

शोर मचाना शुरू कर दिया
कलेक्टर से मिलने की की जिद की, कलेक्टर मीटिंग होने की वजह से पुलिसकर्मियों में सभी को रोक दिया, पुलिस के रोके जाने से स्कूल मैनेजमेंट और स्थल भड़क गए और वहीं पर शोर मचाना शुरू कर दिया. कलेक्टर मीटिंग के बाहर ही टीचर जमीन पर बैठ गए, मामले की भनक लगते ही डीएसपी भिवाड़ी और दो थाने के एसएचओ सहित काफी तादाद में पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत करवाने की कोशिश की.

काफी महीनो से गंदा पानी भरा हुआ
कई बार तो पुलिस और टीचर के बीच ही तीखी नोक झोंक हो गई, निजी स्कूल ने बताया की उनके स्कूल के सामने काफी महीनो से गंदा पानी भरा हुआ है, स्कूल के दोनो गेट पर पानी होने से स्कूल आने वालो बच्चो को परेशानी का सामना करना पड़ता है.

कलेक्टर ने स्कूल के कुछ लोगो से मुलाकात की
अब 22 फरवरी से फाइनल एग्जाम है, ऐसे में पांच स्कूल के बच्चे कैसे स्कूल आएंगे और कैसे एग्जाम देंगे, वही मामला बढ़ता देख कलेक्टर ने स्कूल के कुछ लोगो से मुलाकात की और रात में ही अस्थाई समाधान का आश्वासन दिया.

यह भी पढ़ें: पति ने नहीं दिया भरण पोषण,तो कोर्ट ने कंपनी को दिए वेतन काटने का आदेश

यह भी पढ़ें:Weather Update: मौसम की मार से किसान परेशान, जयपुर समेत इन क्षेत्रों में आज भी बारिश के आसार

यह भी पढ़ें:कोरोना रिटर्न: राजस्थान में बढ़े कोरोना के मामले, बीकानेर में 4 केस समेत एक्टिव केस की संख्या बढ़कर हुई 92

Trending news